रंग हमारी ज़िंदगी को बदल देते हैं, तो मेकअप क्या चीज़ है? अब समय आ गया है कि आप न्यूड मेकअप से छुटकारा पाएं और अलग-अलग कलर्स को अपने मेकअप में शामिल करें। एक बार कल्पना कर के तो देखिए, वायब्रेन्ट आई शैडोज़ और कलर्ड मस्कारा- इसमें बहुत सारी विकल्प आपके पास हैं, आप जो चाहे क्रिएट कर सकते हैं।

यदि आप इन कलर्स को अपनाने के लिए तैयार हैं, तो हमारे पास आपके लिए इंस्पिरेशन भी है। आइए, जानते हैं।

 

01. ब्लू शेड

01. ब्लू शेड

इमेज कर्टसी: @Total Beauty

ब्लू कलर भला किसे पसंद नहीं होता! अपनी आंखों पर प्राइमर लगाएं और एक ब्राइट और बोल्ड आई शैडो कलर, जैसे- ब्लू,ऑरेंज चुनें और अपनी आईलिड़्स पर लगाएं। इसके बाद एक फ्लफी ब्लेन्डिंग ब्रश पर ब्राउन शैडो लें और ब्लू कलर को इससे ब्लेन्ड करें, ताकि किनारे सॉफ्ट हो जाएं। अब आई लाइनर और खूब सारा मस्कारा लगाएं।

बीबी सलाह: Lakmé Absolute Spotlight Eye Shadow Palette - Smokin Glam

 

02. वायब्रेन्ट ह्यूड आई लाइनर

02. वायब्रेन्ट ह्यूड आई लाइनर

इमेज कर्टसी: @JAPONESQUE सिम्पल ब्लैक आईलाइनर्स बीते ज़माने की बात हो गई। बोल्ड और अनोखे कलर्स, जैसे- पिंक, येलो, ब्लू और पर्पल आइस कलर्स हैं, जो आप अपने मेकअप में शामिल कर सकते हैं। इसके लिए बस, आपको इन कलर्स को अपनी लैशलाइन पर लगाना है। यदि आप थोड़ा एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं, तो आई लिड पर कैट आई या फ्लोटिंग क्रीज़ बनाएं।

बीबी सलाह: Lakmé Absolute Kohl Ultimate Gelato Collection - Candy Floss

 

03. ब्राइट पाउट

03. ब्राइट पाउट

इमेज कर्टसी: @nandeezy एक ब्राइट लिपस्टिक आपके दिन को ब्राइट बना सकती है। मेकअप में कलर शामिल करने का सबसे अच्छा और आसान तरीका है कि आप बोल्ड लिपस्टिक लगा लें। यदि आप बाकी मेकअप सिम्पल रखना चाहें तो भी एक ब्राइट शेड की लिपस्टिक, जैसे- रेड, ऑरेंज, ब्राइट पिंक, प्लम या वाइन और बेरी आपके लुक में कलर्स ऐड कर सकती है।

बीबी सलाह: Lakmé Absolute Matte Melt Liquid Lip Colour - Crazy Tangerine

 

04. इसेंट्रिक लैशेज़

04. इसेंट्रिक लैशेज़

इमेज कर्टसी: @Dream Wedding इस सीज़न में कलर्ड मस्कारा का बहुत ट्रेंड है। इसके अलावा यह आपके मेकअप में कलर्स ऐड करने का बहुत ही सटल तरीका है। अपनी पसंद का एक कलर्ड मस्कारा लें और अपने ऊपर और नीचे वाली लैशेज़ पर एक से दो कोट लगाएं। टिप: ज्यादा लेयरिंग ना करे, वरना यह खराब भी लग सकता है

बीबी सलाह: Lakmé Eyeconic Blue Mascara

 

05. ब्लश लुक

05. ब्लश लुक

इमेज कर्टसी: @ashley ब्लश भला किसे पसंद नहीं है? यह आपको एक रोज़ी ग्लो और यंग लुक देता है। बेहतर होगा कि आप इसमें थोड़ा हट कर करें। इसके लिए आपको चाहिए एक पिगमेंटेड ब्लश। ब्लास को नोज़ ब्रिज पर लगाएं और कलर को अपने गालों के उभरे हुए हिस्से तक एक्सटेंड करें, जैसा कि एक पोर स्ट्रिप लगाते समय किया जाता है, बस, ठीक उसे तरह लगाएं।

बीबी सलाह: Lakmé Absolute Face Stylist Blush Duos