कंगना रनोट उन लोगों में से हैं, जिन पर हम सौंदर्य और फ़ैशन से जुड़ी बातों और नए स्टाइल्स को जानने के लिए क़रीब से नज़र रखते हैं. उनका स्टाइल हर उस बात का जश्न मनाता हुआ होता है, जो हम आज की सामयिक भारतीय नारी के बारे में सोच सकते हैं. हमें तो लगता है कि इस जश्न के लिए उनके आइकॉनिक घुंघराले बाल भी पर्याप्त हैं, पर हमें अपना दीवाना बनाने के लिए वे अक्सर नए-निराले और उम्दा हेयर कट्स लेती रहती हैं, जो उस अवसर के अनुकूल हों, जहां वे मौजूद हैं.

इस क्वीन अदाकारा के हेयरस्टाइल्स पर एक नज़र डालिए और अपने हेयरस्टाइल के लिए उनसे प्रेरणा लीजिए...

बॉब
 

बॉब

स्क्वैर यानी चौकोर चेहरे के लिए क्लासिक बॉब एक ख़ूबसूरत लुक है, जैसा कि कंगना के चेहरे का आकार है. यदि आपके बाल घुंघराले हैं तो यह और भी बेहतर नज़र आता है! बेसिक बॉब अमूमन सभी पर जंचने वाल स्टाइल है, फिर चाहे आपकी उम्र जो भी हो. जब बात कंगना की हो तो हम आपको बता दें कि वे इस हेयरस्टाइल का पारंपरिक और वेस्टर्न दोनों ही तरह के आउटफ़िट्स के साथ बेहतरीन ढंग से तालमेल कर लेती हैं.

स्ट्रेट बाल
 

स्ट्रेट बाल

हालांकि कंगना को अपने घुंघराले बालों के लिए जाना जाता है, पर इस बार जब उन्होंने हमें अपने स्ट्रेटन्ड बालों के साथ सर्प्राइज़ किया तो हम दंग रह गए. हमें कहना ही होगा कि उन्होंने अपने लुक को ख़ूबसूरती के प्रतिमान में बदल दिया था. हर युवती, जिसके बाल उनकी तरह कर्ली है, को एक बार यह बदलावभरा लुक ज़रूर आज़मा कर देखना चाहिए.

रेट्रो बन
 

रेट्रो बन

सॉफ़्ट वेव्स वाला रेट्रो बन तो यूं भी किसी सलीकेदार लुक का निचोड़ नज़र आता है और कंगना तो इस हेयरडू में बेहद शानदार नज़र आ रही हैं. फ़्लोरल शिफ़ॉन साड़ी और मोतियों वाले नेकपीस के साथ रेट्रो बन वाला यह लुक उन्हें हर कोण से राजसी दिखा रहा है.

नैसर्गिक कर्ल्स
 

नैसर्गिक कर्ल्स

उनके स्वाभाविक बालों में जो घुंघरालपन है वह तो ख़ुद ही एक ट्रेंड है! अच्छी तरह पोषित, सादे, खुले हुए कर्ल्स ऐसे समय के लिए पूरी तरह सही हैं, जब आप अपनी पोशाक की जगह अपने बालों को अपने लुक का आकर्षण रखना चाहती हैं.