हेयर एसेसरीज़ से अपनी हेयरस्टाइल को बनाएं ग्लैमरस

Written by Suman SharmaNov 30, 2023
हेयर एसेसरीज़ से अपनी हेयरस्टाइल को बनाएं ग्लैमरस

हेयर, हेयर स्टाइल, हेयर एसेसरीज़, हेड गेयर, केज एसेसरी, बॉबी पिन्स, बैरेट स्टैकिंग, फ्लावर एसेसरीज़, चोटियाँ, क्विक हेयर स्टाइल, ईज़ी हेयरस्टाइल, पार्टी के लिए देर हो रही है, तो ट्राय करें ये झटपट बनने वाली आसान और आकर्षक हेयरस्टाइल्स, ईज़ी हेयरस्टाइल्स, क्विक हेयरस्टाइल्स, ये पांच हेयरस्टाइल, ऐसे दें अपने बालों को अलग लुक

 

लो स्लीक बन

फ्लावर पावर

 

क्या आपको दीपिका पादुकोण और सोनम आहुजा की तरह लो स्लीक बन बनाना पसंद है? तो हम बताते हैं कि आप इसे कैसे ग्लैम-अप कर सकती हैं। स्लीक बन अपनी जगह टिका रहे इसके लिए उन्होंने केज हेयर एसेसरीज़ लगाया है, जो बन को अच्छी तरह से होल्ड करता है और आपकी हेयरस्टाइल में ग्लैमर भी ऐड करता है।

 

 

छोटी-छोटी चोटियाँ

फ्लावर पावर


इन छोटी-छोटी चोटियों को देखकर कहीं आपको अपने स्कूल के दिन तो याद नहीं आ गए?  इन छोटी-छोटी चोटियों को बनाना बहुत आसान। अब इन चोटियों में रंग-बिरंगी ऊन के धागे लपेट लें। एक बोरिंग दिन से बचने के लिए क्यों न थोड़ा ड्रामा ही हो जाए! है न!

 

 

फ्लावर पावर

फ्लावर पावर

 

अपना फेमिनाइन साइड दिखाने के लिए बालों में फूल लगाएं। हम गुलाब के फूल या मोगरा के गजरे की बात नहीं कर रहे हैं। इस फोटो से इंस्पिरेशन लें और बालों में फ्लावर की मॉडर्न क्लासिक हेयर एसेसरी लगाएं।

 
बैरेट स्टेकिंग

आपने चाहे जो हेयरस्टाइल बनाया हो, बैरेट स्टैकिंग से इसे और खूबसूरत बनाएं। आजकल यह काफी ट्रेंड में है। अपनी हेयरस्टाइल को ट्रेंडी बनाने के लिए बहुत सारी एक जैसी या अलग-अलग तरह की क्लिप्स लगाएं।  

 

 

Suman Sharma

Written by

Author at BeBeautiful
813 views

Shop This Story

Looking for something else