अगर आपकी शादी की तारीख़ तय हो चुकी है तो हम बहुत अच्छी तरह समझ सकते हैं कि आप कितनी व्यस्त होंगी. इस दिन की तैयारी के लिए कितने काम होते हैं! कपड़ों से लेकर ज्वेलरी, मेकअप और हेयरस्टाइल तक... इनमें से कोई भी ऐसी चीज़ नहीं है, जिस पर ध्यान दिए बिना काम चल जाए. सभी पर पूरा-पूरा ध्यान देना होगा, ताकि शादी के दिन आप बिल्कुल किसी परी की तरह नज़र आएं.  

इससे पहले कि इन बातों को लेकर आप परेशान-सी हो जाएं, हम आपकी थोड़ी-सी मदद कर देते हैं और आपको कुछ ट्रेंडिंग हेयरस्टाइल्स के बारे में बता देते हैं, ताकि अपनी शादी के दिन के लिए हेयरस्टाइल को लेकर तब भी निश्चिंत रहें, जबकि आपके बाल लंबे, घने और ख़ूबसूरत हों.

आगे पढ़िए और लंबे बालों वाली भारतीय दुल्हन के लिए ख़ूबसूरत, ट्रेंडिंग हेयरस्टाइल्स के बारे में जानिए...

मेसी बन

कैस्केडिंग वॉटरफ़ॉल ब्रेड

ढीलेढाले, नैचुरल कर्ल्स

मेसी बन
 

मेसी बन

अच्छी तरह से बनाए गए मेसी बन यानी अस्त-व्यस्त से दिखने वाले जूड़े से बेहतरीन कोई भी हेयरस्टाइल नहीं हो सकता! यह हेयरस्टाइल आपको बहुत आधुनिक और सजीला दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता. यह हेयरस्टाइल बहुत सारे मेकअप लुक्स के साथ बहुत सुंदर लगता है. अपनी शादी के दौरान हल्दी की रस्म या रिसेप्शन पर यह हेयरस्टाइल अपनाएं और अपनी सुंदरता का जश्न मनाएं. मेसी बन बनाने के बाद टोनी ऐंड गाइ कैशुअल: सी सॉल्ट टेक्स्चरिंग स्प्रे/Toni&Guy Casual : Sea Salt Texturising Spray लगाएं, ताकि आपका बन रातभर अच्छी तरह अपनी जगह पर टिका रहे.

कैस्केडिंग वॉटरफ़ॉल ब्रेड
 

कैस्केडिंग वॉटरफ़ॉल ब्रेड

वॉटरफ़ॉल ब्रेड यानी किसी जलप्रपात की तरह दिखने वाली चोटी रोमैंटिक और सपनीली-सी नज़र आती है. साइड-स्वेप्ट किए हुए लंबे बाल, जब जलप्रापात की तरह चोटी में गुंथ जाते हैं तो बेहद ख़ूबसूरत लगते हैं. ये इतने सुंदर लगेंगे कि आपके भावी पति की आंखें आप पर ही टिकी रहेंगी. अपने आप में ख़ूबसूरत इस हेयरस्टाइल में थोड़ा ड्रामा डालना चाहें तो इसे फूलों या नाज़ुक-सी हेयर ऐक्सेसरीज़ से सजाएं. और देखें कैसे आप विवाह के दिन किसी राजसी सुंदरी की तरह नज़र आती हैं!

ढीलेढाले, नैचुरल कर्ल्स
 

ढीलेढाले, नैचुरल कर्ल्स

लंबे बालों वाली लड़कियों के लिए यह हेयरस्टाइल सदाबहार है. हमेशा ही चलन में बना रहने वाला यह हेयरस्टाइल आपको बेहद सुंदर दिखाने में पूरी तरह सक्षम है. ढीलेढाले, प्रवाहमय, स्वाभाविक नज़र आने वाले कर्ल्स यूं देखने में भी सुंदर लगते हैं और इनमें आपके फ़ोटोज़ भी ख़ूबसूरत आते हैं. यह सादा, किसी भी तामझाम से परे एक ऐसा हेयरस्टाइल है, जो भारतीय दुल्हनों पर ख़ूब जंचता है. बालों को इस तरह स्टाइल करने के बाद टोनी ऐंड गाइ फ़िनिशिंग शाइन स्प्रे/ Toni&Guy Finishing Shine Spray लगाएं, ताकि बाल ग्लॉसी, सेहतभरे और घने नज़र आएं.