यदि आपके बाल कर्ली हैं, तो या तो ये आपको बहुत पसंद होंगे या फिर आप इनसे नफरत करती होंगी। आपका दिन इन बालों को मैनेज करने में जाता होगा या फिर आपकी एनर्जी इस बात में खर्च होती होगी कि आपके नेचुरल कर्ल्स बाउंसी कैसे बने रहें। आप अपने हेयर टाइप के बारे में कुछ भी सोचें, लेकिन कर्ली हेयर को कुछ खास देखभाल की जरूरत होती है, ताकि वो गॉर्जियस दिखें और फ्रिज़ फ्री रहें। और ये सब संभव है यदि आप सही कंडीशनर चुनें तो।

अब आप सोच रही होंगी कि सही कंडीशनर कैसे चुना जाए। हम आपको बता रहे हैं कुछ बेहतरीन कंडीशनर्स जो कर्ली बालों के लिए ही है और आपके बालों को देंगे पूर्ण पोषण।

 

01. Love Beauty & Planet Natural Argan Oil & Lavender No Frizz Conditioner

01. Love Beauty & Planet Natural Argan Oil & Lavender No Frizz Conditioner

कर्ली बालों की समस्या का एक आसान जवाब है Love Beauty & Planet Natural Argan Oil & Lavender No Frizz Conditioner । यह शुद्ध मोरक्कन ऑयल और 100% ऑर्गेनिक कोकोनट ऑयल से बना है और दोनों ही आपके कर्ली बालों को हाएड्रेट करता है। यह कंडीशनर आपएक बालों को घना, हेल्दी और फ्रिज़ फ्री बनाएगा। इसमें हाथ से काटे हुए फ्रेंच लैवेंडर हैं, जिसकी खुशबू आपको महका देगी। अब आपको यह भी बता दें कि यह सिलिकोन और पैराबेन फ्री है। यानी अब बालों की चिंता हुई कम।

 

02. TRESemmé Pro Protect Sulphate Free Conditioner

02. TRESemmé Pro Protect Sulphate Free Conditioner

यदि आपके बाल कर्ली हैं, तो यह ध्यान रखने की जरूरत है कि आप ऐसे प्रोडक्ट्स यूज़ करें, जो आपके बालों से नेचुरल ऑयल न छीन ले और इसके लिए सबसे सही है TRESemmé Pro Protect Sulphate Free Conditioner यह सल्फेट फ्री है यानी यह बालों को ड्राय नहीं करता है, साथ ही इसमें आर्गन ऑयल के मॉइश्चराइज़िंग गुण भी हैं, जो आपके बालों को बनाएंगे चमकदार, सेहतमंद और फ्रिज़ फ्री।

 

03. Sunsilk Coconut Water and Aloe Vera Volume Hair Conditioner

03. Sunsilk Coconut Water and Aloe Vera Volume Hair Conditioner

कर्ली बालों के लिए कमाल का काम करता है नारियल पानी और एलोवेरा। जहां नारियल पानी में हाएड्रेटिंग गुण होते हैं, जो बालों को नमी देते हैं, वहीं एलोवेरा में विटामिन्स और मिनरल्स होते हैं, जो बालों की खूबसूरती बढ़ा देते हैं। इन सबका फायदा लेना हो तो आज़माएं Sunsilk Coconut Water and Aloe Vera Volume Hair Conditioner ताकि आपके बाल रहें नरिश्ड और मॉइश्चराइज्ड।

 

04. Dove Intense Repair Hair Conditioner For Damaged And Frizzy Hair

04. Dove Intense Repair Hair Conditioner For Damaged And Frizzy Hair

कर्ली हेयर अक्सर जल्दी ही डैमेज हो जाते हैं, खासतौर पर तब, जब आप ज्यादातर हॉट टूल्स यूज़ कर रही हों। बालों के डैमेज और फ्रिजिनेस से लड़ने के लिए आप Dove Intense Repair Hair Conditioner For Damaged And Frizzy Hair. यूज़ करें। यह फाइबर एक्टिवज़ से भरपूर है जो बालों को पोषण देता है और उन्हें स्मूद, हायड्रेटेड व फ्रिज़ फ्री बनाता है। तो यदि आप अपने नेचुरल कर्ली बालों को और खूबसूरत बनाना चाहती हैं, तो इसे जरूर ट्राय करें।