फेस-फ़्रेमिंग चंकी हाइलाइट्स के साथ एक स्लीक-बैक अपडू को वेस्टर्न सेलेब्स ने काफ़ी पॉप्युलर किया है और अब सभी इस स्टाइल के दीवाने हो गए हैं, इसलिए 2022 में ये एक बड़ा ट्रेंड बन रहा है. तो क्यों न आप भी इसे आज़माएं.

 

इसे आपने पहले कहां देखा है?

इसे आपने पहले कहां देखा है?

ये ट्रेंड 90s में काफ़ी पॉप्युलर था. इसमें बालों के कुछ स्ट्रैंड्स या स्ट्रीक्स को आप लाइट और ब्राइट के ऐसे शाइनी शेड से कलर करते हैं जो आपके बाक़ी के बालों के शेड से एकदम कंट्रास्ट हो. आप इसके साथ कई तरह से एक्सपेरिमेंट भी कर सकती हैं. 

इस ट्रेंड को फ़ॉलो करनेवालों में किम कार्दशियन, बेला हदीद और दुआ लीपा हैं, साथ ही कई टिक-टॉक स्टार्स भी शामिल हैं. कुछ अपने बालों को दुआ जैसे फेस-फ़्रेमिंग चंक्स से स्टाइल करते हैं और अन्य अपने हेयरलाइन को ब्लीच करते हैं. बिली आइलिश ने इस ट्रेंड के लिए रूट्स को ग्रीन कलर किया था जो उनके नेचुरल ब्लैक कलर के बीच में शाइन करता नज़र आता था. हेयरलाइन-ब्लीचिंग ट्रेंड को फेमस स्पाइस गर्ल्स और ड्रयू बैरीमोर ने पॉप्युलर किया था. अगर पीछेचलकर देखें तो बेला हदीद ने भी इस ट्रेंड को ट्राई किया था लेकिन उन्होंने ब्लॉन्ड की जगह हॉट फ़्लेमिंग ब्राइट रेड फेस-फ़्रेमिंग चंक्स को चुना था. 

इसके अन्य वेरिएशंस में शामिल है- बालों के बॉटम लेयर्स को ब्लॉन्ड जैसे लाइटर शेड से कलर करना. ये हाफ़ एंड हाफ़ ऐप्लिकेशन है और ये ट्रेंड इतना प्यारा है कि आप इसके साथ कई तरह से एक्सपेरिमेंट या इसके साथ बहुत कुछ करसकती हैं.

 

कलर्ड हेयर की केयर आप कैसे करेंगी?

कलर्ड हेयर की केयर आप कैसे करेंगी?

इसे स्कंक स्ट्राइप हेयर के तौर पर रेफ़र किया जाता है क्योंकि ये ब्लैक एंड वाइट फ़्लफ़ी स्कंक की तरह ही नज़र आता है (स्कंक दरअसल कैट के आकार का अमेरिकन मैमल होता है जिसके फ़र ब्लैक एंड वाइट स्ट्राइप में होते हैं). कोई भी लुक को डिफ़ाइन नहीं कर सकता. आप अपने फ़ेवरेट से एक इंस्पिरेशन या आइडिया लेकर लुक के साथ प्ले कर सकती हैं और ट्रेंड का अपना खुद का वर्ज़न क्रीएट कर सकती हैं. हर छह से दस सप्ताह में सैलून में टच-अप के लिए अपॉइंटमेंट बुक करना न भूलें और कलर्ड हेयर के लिए अपने रूटीन में नरिशिंग शैम्पू और कंडिशनर ज़रूर शामिल करें. TRESemmé Pro Protect Sulphate Free Combo परफेक्ट पिक है. मोरक्कन आर्गन ऑयल से भरपूर, इनसल्फेट-फ्री और पैराबेन-फ्री फ़ार्मुला को ट्रीटेड बालों को बेहतरीन ढंग से पोषण और मॉइश्चराइज़ करने के लिए ही ख़ासतौर से तैयार किया गया है ताकि आपके बालों और कलर की शाइन लंबे समय तक बरकरार रहे.