सालों से बॉबी पिन का एक ही काम रहा है, वो ये कि आपकी हेयर स्टाइल को टिकाए रखना, बगैर लोगों को नज़र आए। और इस कोशिश में में वो खुद बालों के अंदर ही छुपी रह जाती हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों में बॉबी पिन्स एक स्टेटमेंट मेकिंग एक्सेसरीज़ के रूप में उभर कर आयी है। यह रंग-बिरंगे होने के अलावा मोतियों व स्टोन्स से सजी हुई भी नज़र आती हैं। अपने बालों में कुछ बॉबी पिन्स लगाकर आप एक नया हेयर स्टाइल बना सकती हैं और दिख सकती हैं स्टाइलिश।

और सबसे खास बात ये कि आपके बाल छोटे हों या बड़े, बॉबी पिन्स सब पर सूट करती है और साथी स्टाइलिश भी लगती है। हम आपको बता रहे हैं बॉबी पिन्स लगाने के कुछ तरीके, जिन्हें अपनाकर आप भी लग सकती हैं स्टाइलिश।

 

बीज्वेल्ड पोनीटेल

बीज्वेल्ड पोनीटेल

एक पोनीटेल बनाएं और उसके ऊपर ज्वेल्ड पिन्स लगाएं, इससे आपकी सिम्पल-सी पोनीटेल भी बहुत खूबसूरत नज़र आएगी। इस हेयर स्टाइल को आप पार्टीज़ में पहन सकती हैं और चाहें तो किसी फॉर्मल इवेंट में।

 

सुपर चिक लोब

सुपर चिक लोब

यदि आपके बाल छोटे हैं और आपको इन बालों के लायक कोई हेयर स्टाइल नहीं सूझ रहा है, तो बॉबी पिन्स लगाएं। यह आपको रिफ्रेशिंग हेयर स्टाइल देगा। यह रिलैक्सिंग होने के साथ ग्लैमरस भी दिखेगा और आप इसे फ़्रेंड्स के साथ ब्रंच पर पहन सकती हैं।

 

गो मिनिमल

गो मिनिमल

यदि आप पहली बार बॉबी पिन्स से कोई हेयर स्टाइल बना रही हैं तो ज़ाहिर है कि आप सेफ रहना चाहेंगी। आपके लिए कम बॉबी पिन्स से बना ये सिम्पल हेयर स्टाइल खूब जंचेगा।

 

ऑल टू वन साइड

ऑल टू वन साइड

अगर ऑफिस के बाद आपको तुरंत किसी पार्टी में जाना है तो आप क्या करेंगी? जी हां, बॉबी पिन्स आपका लुक बदल सकती है और आपको बस कुछ मिनटों में दिखा सकती है स्टाइलिश, ताकि आप पार्टी के लिए लगें परफेक्ट। बालों के एक साइड में लगाएं बॉबी पिन्स और ड्रैमेटिक इफेक्ट के लिए बालों को दें बीची वेव्ज़ लुक।

 

बॉबी पिन क्राउन

बॉबी पिन क्राउन

क्राउन पर खूब सारी बॉबी पिन्स लगाएं और पाएं एक ग्लैमरस हेयर स्टाइल। यदि आप उन लोगों में से हैं, जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं, तो यह हयर स्टाइल आपके लिए है। इसे बनाना भी बहुत आसान है और साथ ही इसमें समय की बचत भी है।

इमेज कर्ट्सी: PINTREST