आजकल ब्राइडल हेयर का प्रचलन बॉलीवुड और हॉलीवुड से प्रेरित हैं. फ्लोरल क्राउन्स (फूलों का मुकुट), वेव्स फिल्मों से प्रेरित हैं. यहाँ पर कुछ हेयरस्टाइल्स है, जिसे आप अपनी शादी के दिन अपना सकती हैं:

tresemme ionic strength shampoo

हेयरस्टाइल बनाने से पहले, उन्हें ट्रेसम्मे आयनिक स्ट्रेंथ शैम्पू एंड कंडीशनर से धोएं और कंडीशन करें. यह सैलून ग्रेड आइकोनिक कॉम्प्लेक्स से बनाया गया है. यह बालों को मजबूत और किसी भी हेयरस्टाइल के लिए तैयार करता है.

 

बालों को सजाएं

बालों को सजाएं

बेहद साधारण हेयरस्टाइल को सजाने के लिए बालों की एक्सेसरीज के रूप में फूलों को लगाएं. अपने लुक में थोड़ा ग्लैमर जोड़ने के लिए आप आभूषण जैसे मोती, अल्प-मूल्यवान हीरों को पहन सकती है.

 

बनाने में आसान हेयरस्टाइल्स

बनाने में आसान हेयरस्टाइल्स

अगर आप अपने बालों की स्टाइलिंग पर अधिक समय गँवाना नहीं चाहती है, तो आप सेमी-फॉर्मल हेयरस्टाइल जैसे हल्के कर्ल बालों को ढीले जुड़े में बाँध लें. जब इसे मांग-टीके के साथ पहना जाता है तो यह शादी के कुछ समारोह के लिए बेहद अच्छा लगता है.

 

संगीत के लिए हेयरस्टाइल

संगीत के लिए हेयरस्टाइल

क्योंकि संगीत गाने और नाचने के लिए होता है, तो अपने बालों के साथ प्रयोग करने से न डरें. डांसिंग नाईट के लिए बड़ी वेव्स के साथ बड़े झुमकें बेहद अच्छे लगते हैं.

अहम दिन के लिए हेयरस्टाइल

अपने शादी के दिन के लिए पारंपरिक लुक को अपनाएं और चोटी बनाएं. चोटी के चारों ओर फूलों को लगाएं, सोने के आभूषण पहने और जितना संभव हो उसे सुंदर बनाएं.

 

अपने बालों में फूलों का इस्तेमाल करें

अपने बालों में फूलों का इस्तेमाल करें

एक भारतीय दुल्हन के रूप में, आपके अहम दिन पर फूलों के साथ बालों को सजाना बेहद अच्छा लगता है. चाहे आप अपने कानों के पीछे डेजी के फूल लगाएं या फिर अपने जुड़े में मोगरा के फूलों का गुच्छा लगाएं, आपके ब्राइडल हेयरस्टाइल को फूलों से सजाने से अधिक सुंदर कुछ भी नहीं हो सकता है.

चित्र सौजन्य
पिंटरेस्ट