...और शादी के बाद वे लौट आए हैं! बॉलिवुड की पसंदीदा जोड़ी दीपिका पादुकोन और रणवीर सिंह की इटली के लेक कोमो में हुई अल्ट्रा-सीक्रेट शादी के फ़ोटो देखने के लिए हम बेक़रार हुए जा रहे थे. शुरुआत में तो उन्होंने केवल दो ही फ़ोटो जारी किए, एक सिंधी तरीक़े से किए गए विवाह की और दूसरी कोकणी रीति से किए गए विवाह की. पर इसके बाद उन्होंने अपने विवाह के कई फ़ोटो शेयर किए. हमें इस शानदार जोड़ी के ये फ़ोटोज़ इतने ज़्यादा पसंद आए कि हम इन्हें डीकोड कर के आपके साथ साझा कर रहे हैं, ताकि आपके पास भी अपनी या अपने किसी परिजन की शादी के लिए हों ढेर सारे बेहतरीन आइडियाज़!

चेहरे का साफ़, तरोताज़ा और न्यूट्रल मेकअप

गहरा, स्मोकी और कैट शेप आइशैडो

ऐक्सेन्टेड, बोल्ड आइज़

चेहरे का साफ़, तरोताज़ा और न्यूट्रल मेकअप
 

चेहरे का साफ़, तरोताज़ा और न्यूट्रल मेकअप

मेहंदी की रस्म में तो दुल्हन बनी दीपिका का ख़ूबसूरत मेकअप देखते ही बनता था. इस अवसर पर उन्होंने किया था उनका ‘सिग्नेचर’ मेकअप: नैचुरल, साफ़-सुथरा और ताज़ातरीन. त्रुटिरहित बेस, न्यूड-ब्राउन लिपस्टिक और हल्के मेकअप वाली आंखें, ये सभी उनके पीछे की ओर कैशुअली बंधे बालों के साथ ख़ूबसूरत नज़र आ रहे थे.

यह लुक इन प्रोडक्ट्स के साथ पाया जा सकता है: अपनी त्वचा के रंग से मिलता-जुलता करीना कपूर ख़ान लैक्मे ऐब्सलूट फ़ेस कॉन्टूर/ Kareena Kapoor Khan Lakmé Absolute Face Contour, लैक्मे ऐब्सलूट वाइट इन्टेन्स लिक्विड कंसीलर/ Lakmé Absolute White Intense Liquid Concealer और करीना कपूर ख़ान लैक्मे ऐब्सलूट चीक कॉन्टूर, रोज़ गोल्ड/ Kareena Kapoor Khan Lakmé Absolute Cheek Contour in Rose Gold

DeepVeer Wedding Goals

एक-दूसरे के साथ तालमेल करते हुए पहने गए आउटफ़िट्स उनके विवाह समारोह की ख़ासियत थे. मेहंदी की रस्म के दौरान रणवीर सिंह अपनी दुल्हनिया से मिलती-जुलती पोशाक में थे.

गहरा, स्मोकी और कैट शेप आइशैडो
 

गहरा, स्मोकी और कैट शेप आइशैडो

आनंद कारज की रस्म में दीपिका ने लाल रंग का लहंगा पहना था और उनके हाथों की मेहंदी तो लहंगे से भी कहीं ज़्यादा गहरे लाल रंग की थी. उनके इस लुक में हमारा ध्यान खींचा उनकी बोल्ड, स्मोक्ड आउट आंखों ने. कैट आइ शेप की स्मोकी आंखों के लिए गहरे काले रंग के आइशैडो का इस्तेमाल किया गया था और उनके होंठ न्यूट्रल और पेल रंगों जैसे हल्के रंगों में रंगे हुए थे. 

यह लुक इन प्रोडक्ट्स के साथ पाया जा सकता है: लैक्मे आइकॉनिक काजल/ LAKMÉ EYECONIC KAJAL, लैक्मे ऐब्सलूट इलूमिनेटिंग आइ शैडो पैलेट-सिल्वर/  Lakmé Absolute Illuminating Eye Shadow Palette – Silver, लैक्मे ऐब्सलूट शाइन लइन ब्लैक/ Lakmé Absolute Shine Line Black और लैक्मे ऐब्सलूट फ़्लटर सीक्रेट ड्रमेटिक आइ मस्कारा/ Lakmé Absolute Flutter Secrets Dramatic Eyes Mascara.

DeepVeer Wedding Goals

इस शादी में एक अनाम-सा नियम दिखाई पड़ा: दूल्हा और दुल्हन को रंगों का मिलान कर के ही अपनी ड्रेसस पहनना है! तो आनंद कारज के दौरान भी यह जोड़ा लाल और सुनहरे रंग के आकर्षक लिबास में नज़र आया.

ऐक्सेन्टेड, बोल्ड आइज़
 

ऐक्सेन्टेड, बोल्ड आइज़

पारंपरिक दक्षिण भारतीय विवाह समारोह में दुल्हन ने लाल रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी थी और उसका मेकअप बिल्कुल पर्फ़ेक्ट था! उनकी आंखों के आसपास गहरा रंग उनकी आंखों की ख़ूबसूरती को बढ़ाते हुए उन्हें गहन परिभाषा दे रहा था और चेहरे व होंठों का न्यूट्रल मेकअप उनके पूरे लुक को शानदार बना रहा था.

यह लुक इन प्रोडक्ट्स के साथ पाया जा सकता है: करीना कपूर ख़ान लैक्मे ऐब्सलूट आइ डिफ़ाइनर, ग्रेफ़ाइट/ Kareena Kapoor Khan Lakmé  Absolute Eye Definer in Graphite, लैक्मे ऐब्सलूट इलूमिनेटिंग आइशैडो पैलेट-सिल्वर/ और करीना कपूर ख़ान लैक्मे ऐब्सलूट लैश डिफ़ाइनर/Kareena Kapoor Khan Lakmé  Absolute Lash Definer

deepveer

लेकिन इस बार रणवीर दीपिका की सिंदूरी रंग की साड़ी केI साथ अपने कपड़ों के रंग का मिलान नहीं कर पाए, क्योंकि दक्षिण भारतीय शादियों में दूल्हे को सफ़ेद रंग की पारंपरिक पोशाक जो पहननी होती है!

और यदि अब भी आपका मन इस नई-नवेली शादीशुदा जोड़ी की तस्वीरें देख कर नहीं भरा है तो यहां पेश हैं कुछ और तस्वीरें, जिनमें उन्होंने अपनी ड्रेसेस के रंग के बीच बेहतरीन तालमेल रखा है...