जाह्नवी कपूर का फ़ेमसली फ़िल्मफ़ेयर वाला लुक हुआ डीकोड!

Written by Shilpa SharmaSep 16, 2023
जाह्नवी कपूर का फ़ेमसली फ़िल्मफ़ेयर वाला लुक हुआ डीकोड!

धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर हाल ही में भारत के नए पसंदीदा टॉक शो फ़ेमसली फ़िल्मफ़ेयर के दूसरे सीज़न में नज़र आई थीं, जिसे फ़िल्मफ़ेयर के एडिटर-इन-चीफ़ जितेश पिल्लई होस्ट करते हैं. इसमें उनका ‘नो मेकअप’ मेकअप लुक बहुत ही ख़ूबसूरत और शानदार था. यदि आपको भी यह मेकअप लुक उतना ही पसंद आया, जितना कि हमें तो आप इसे ख़ुद के लिए भी अपना सकती हैं. हम यहां इसे आज़माने का तरीक़ा बता रहे हैं...

बेस

आंखें

हाइलाइट

होंठ

 

बेस

होंठ

जाह्नवी कपूर की त्वचा यूं भी बहुत साफ़-सुथरी और ग्लोइंग है इसीलिए उन्होंने इलूमिनेटिंग फ़ाउंडेशन लगाया है, जो उनकी स्वाभाविक त्वचा को और भी हेल्दी दिखा रहा है. आप चेहरे पर लैक्मे ऐब्सलूट इलूमिनेटिंग फ़ाउंडेशन/ Lakme Absolute Illuminating Foundation की एक समान पर्त लगाएं. यह आपकी त्वचा को हैवी या केकी बनाए बिना मुलायम और ओस जैसी चमक देगा.

 

आंखें

होंठ

जाह्नवी का आइ मेकअप बहुत ही सादा-सा था: उन्होंने न्यूड आइ शैडो लगाया था और लैश अपलिफ़्टिंग मस्कारा के कुछ कोट्स लगाए थे. अगर आप ऐसा लुक पाना चाहती हैं तो लैक्मे ऐब्सलूट इलूमिनेटिंग आइ शैडो पैलेट- गोल्ड/ Lakme Absolute Illuminating Eye Shadow Palette – Gold  और करीना कपूर ख़ान लैक्मे ऐब्सलूट लैश डिफ़ाइनर ब्लैक/ Kareena Kapoor Khan Lakmé Absolute Lash Definer Black का इस्तेमाल करें.

 

हाइलाइट

होंठ

यूं लगता है जैसे जाह्नवी को यह अच्छी तरह पता है कि हाइलाइटर आपके लुक में कितना
बदलाव ला सकता है और उन्होंने इसका इस्तेमाल अपने नैन-नक़्श को उभारने के लिए बड़ी
कुशलता से किया था. उनके चेहरे पर बहुत ही सुंदर चमक नज़र आ रही थी, क्योंकि उन्होंने
हाइलाइटर की सही मात्रा को सही जगहों पर, जैसे चीकबोन्स, नाक पर, आंखों के अंदरूनी कोनों
पर और क्यूपिड बो पर लगाया था. आप भी लैक्मे ऐब्सलूट हाइलाइटर- मून-लिट लगाकर
जाह्नवी के जैसा चमकीला लुक पा सकती हैं.

 

होंठ

होंठ

इस पूरे लुक को बांधे रखने के लिए जाह्नवी ने अपने होंठों को ख़ूबसूरत न्यूड पिंक रंग से रंगा था. आप भी लैक्मे ऐब्सलूट मैट मेल्ट लिक्विड लिप कलर- माइल्ड मोव/Lakme Absolute Matte Melt Liquid Lip Color - Mild Mauve का इस्तेमाल कर के यह लुक आसानी से पा सकती हैं.

Shilpa  Sharma

Written by

इन्हें भीतरी सुंदरता पर अटूट भरोसा है. इनका मानना है कि हर इन्सान अपने आप में बेहद ख़ूबसूरत है. ये मेकअप को सुंदरता का जश्न मनाने का बेहतरीन ज़रिया मानती हैं तो मुस्कान को चेहरे का सबसे सुंदर मेकअप! इन्हें पढ़ने-लिखने, लोगों से मिलने-जुलने और खाने-पीने का ख़ासा शौक़ है और इन चीज़ों को पाने के लिए यात्राएं करना बेहद पसंद है.

2840 views

Shop This Story

Looking for something else