हम इस बात को बढ़ा चढ़ा कर नहीं कह रहे हैं कि किसी भी लड़की के लिए मल्टी टास्किंग ब्यूटी प्रोडक्ट्स की खास अहमियत होती है। फिर चाहे आपको एक अधिक मेकअप करना हो या फिर इंस्टा के लिए नो फिल्टर सेल्फी रेडी ग्लो चाहिए हो। इसलिए तो आज हम आपके लिए कुछ खास लेकर आए हैं। अगर आप अब भी समझ नहीं पाए हैं तो हम आपको बता दें कि हम अपने नए सुपर हीरो प्रोडक्ट Vaseline Lip Therapy Tin - Rosy Lips. की बात कर रहे हैं। यह पिंक टिंटेड पेट्रोलियम जेली( एक मात्र) किसी ब्यूटी मैजिक से कम नहीं है। इस एक प्रोडक्ट से आप फैशन में, वीडियो कॉल्स या फिर काम पर जाने के दौरान आसानी से इंस्टेंट ग्लो हासिल कर सकती हैं। और हमारा विश्वास करें, अगर हम यह कह रहे हैं कि यह केवल आपकी लिप्स के लिए नहीं है, आप इसे अपनी चीक्स और आंखों पर भी इस्तेमाल कर सकती हैं, तो हम गलत नहीं कह रहे हैं। आइए आप खुद जान लीजिए Vaseline Lip Therapy Tin - Rosy Lips. कैसे काम करती है।

 

ग्लॉसी लिप्स के लिए

ग्लॉसी लिप्स के लिए

अगर आपके पास मैट लिपस्टिक की भरमार है तो समय आ गया है कि आप ग्लॉसी लिप्स के एवरग्रीन ट्रेंड को फॉलो करें। और Vaseline Lip Therapy Tin - Rosy Lips. Lips से आपको अपनी लिप्स पर आई कैचिंग शाइन और मॉइश्चराइजिंग टेक्सचर नजर आएगा, वह भी सिर्फ पांच सेकेंड में। इसका जो लाइट पिंक टिंट है, इसे लगाने के बाद आपको लिपस्टिक लगाने की जरूरत नहीं होगी। इसकी खास बात यह भी है कि यह एक क्लासी टिन में पैक होता है, जिसे आप हर समय अपने हैंड बैग में रख सकती हैं। यहां तक कि किसी छोटे से क्लच में भी। इसको इस्तेमाल करना भी आसान है, बस थोड़ा सा जेली अपनी उंगलियों पर लें और फिर लिप्स पर लगा लें, खासतौर से पाउट एरिया में और पाएं शानदार ग्लॉसी लिप्स।

 

इंस्टा रेडी ब्लश

इंस्टा रेडी ब्लश

अगर आपको लगता है कि पिंक टिंट केवल आपकी लिप्स को खूबसूरत बनाता है तो आपको इसके बारे में कुछ और भी जानना ज़रूरी है। आप Vaseline Lip Therapy Tin - Rosy Lips  को अपने चीक्स पर भी लगाइए। इसका जो नॉन स्टिक व सुपर सॉफ्ट टेक्सचर है, वह स्किन में अच्छी तरह से ब्लेंड हो जाता है और आपकी चीक्स को एक नेचुरल फ्लश्ड लुक देता है। अपनी रिंग फिंगर से इसे डैब करें और पिंक ह्युड जेली को अपनी चीक्स पर अपवार्ड स्ट्रोक्स में ब्लेंड करें। इससे आपको इंस्टैंट चमक मिलेगी।

 

पिंक टिंटेड आईज

पिंक टिंटेड आईज

सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर्स से लेकर हमारे पसंदीदा सेलिब्रिटीज़ हर ब्यूटी बफ डेवी आई मेकअप के फैन हैं ही। Vaseline Lip Therapy Tin - Rosy Lips से पिंक के टच के साथ ग्लॉसी लिड्स पाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको अपनी उंगलियों पर पेट्रोलियम जेली लेनी है और अपनी लिड्स पर डायरेक्टली लगा लेना है। इसका लास्टिंग ग्लॉसी टेक्सचर सॉफ्ट पिंक के साथ मिलकर सॉफ्ट पिंक टिंट देता है और यह आपकी आंखों को एक चमक देता है। बस, सेल्फी के लिए तैयार होने के लिए आपको और भला क्या चाहिये।

 

हाई पॉइंट्स को चमकाने के लिए

हाई पॉइंट्स को चमकाने के लिए

कई बार मैजिक आपके चेहरे के फीचर्स में नजर आ जाता है और इसके लिए हम आपसे कहेंगे कि Vaseline Lip Therapy Tin - Rosy Lips. इस्तेमाल करके देखें। इसमें मॉइश्चराइजिंग गुण होते हैं, साथ ही इसका अल्ट्रा शाइनी इफेक्ट एक सीक्रेट टूल के रूप में काम करता है, जो फेशियल हाई पॉइंट्स को हाई लाइट करता है, साथ ही म्यूटेड पिंक टिंट कोन्टूर का काम भी करता है और चीक बोन, ब्रो बोन, टेम्पल्स, नोज व चिन के लुक्स को लिफ्ट कर देता है। इसलिए इंस्टा फिल्टर को भूल जाइए, ये एक मल्टी टास्किंग ब्यूटी पावर हाउस आपके लिए कमाल करेगा। यह आपको नेचुरल स्किन ग्लो देगा। हमारी बात पर यकीन कीजिए लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।