यदि आप उन लोगों में से हैं, जिन्हें लगता है कि न्यूड नेल्स बहुत उबाऊ होती हैं तो ज़रा रुकिए. गरमाहट भरे बेज कलर से लेकर नाज़ुक पिंक्स और ठंडक पहुंचाने वाले ग्रे से लेकर ख़ुशनुमा ब्राउन तक ये सारे रंग और कुछ भी हों, पर बोरिंग तो बिल्कुल नहीं हो सकते. और ये बात हम दावे के साथ कह सकते हैं कि हर लड़की के लिए एक पर्फ़ेक्ट न्यूड नेल आर्ट मौजूद है. बस आपको इनमें से वो वाला चुनना है, जो आपके सपनों से मेल खाता हो. तो अब आप भी न्यूड नेल आर्ट आज़माना चाहती हैं, है ना? हमने इन्स्टाग्राम को खंगाल कर आपके लिए एक से एक ख़ूबसूरत न्यूड नेल आर्ट्स चुने हैं, जिनमें से आप अपने लिए एक चुन सकती हैं. इसमें फ्रेंच मैनी से लेकर मार्बल नेल्स तक वो बेहतरीन पांच नेल आर्ट्स शामिल हैं, जिनमें से किसी एक पर तो आपका दिल शर्तिया आ ही जाएगा.

 

फ्रेंच न्यूड

फ्रेंच न्यूड

यदि आपको फ्रेंच मैनिक्योर पसंद है तो ये वाला न्यूड फ्रेंच मैनिक्योर आपका पसंदीदा नेल आर्ट बनने वाला है. यह ख़ूबसूरत नेल आर्ट बनाने में आपके क्लासिक मैनिक्योर से ज़्यादा समय भी नहीं लगेगा और यह आपके नाख़ूनों को ख़ूबसूरती के अगले स्तर पर पहुंचा देगा.

 

स्पार्कलिंग न्यूड

स्पार्कलिंग न्यूड

बात चेहरे के मेकअप की हो या नाख़ूनों के- स्पार्कल्स में जादुई शक्ति होती है, जिससे चीज़ें फ़ौरन सौ गुना बेहतर नज़र आने लगती हैं, है ना? ये हाफ़-न्यूड हाफ़ स्पार्कल नाख़ून हर तरह के आकार वाले नाख़ूनों पर सुंदर नज़र आते हैं. यही नहीं, इन्हें अपनाने से आपके नाख़ून लंबे भी नज़र आते हैं.

 

मार्बल न्यूड

मार्बल न्यूड

आपको न्यूड कलर्स पसंद तो हैं, पर काले रंग का मोह आपसे छूट ही नहीं पाता? तो हम कब कह रहे हैं कि न्यूड अपनाने के लिए आपको अपना पसंदीदा रंग छोड़ना होगा. हम आपके लिए ये मार्बल न्यूड नेल आर्ट ढूंढ़ लाए हैं, ताकि काले रंग का आपका मोह बरक़रार रहे. सबसे अच्छी बात तो ये है कि यह नेल आर्ट हर तरह के आउटफ़िट्स पर और हर तरह के अवसर पर अच्छा लगता है.

 

50 शेड्स ऑफ़ न्यूड

50 शेड्स ऑफ़ न्यूड

अरे नहीं, हम आपको न्यूड कलर्स के 50 शेड्स एक साथ लगाने को नहीं कह रहे हैं. लेकिन आप दो या तीन शेड्स को अपने नाख़ूनों पर लगा कर ऐसा ख़ूबसूरत लुक पा सकती हैं. जब आप ग्लॉसी शेड्स चुनेंगी तो आप इस नेल आर्ट को किसी भी शादी या त्यौहार के अवसर पर अपना सकती हैं. किसी एक नाख़ून पर ग्लिटर नेल पेन्ट लगा कर आप इसकी सुंदरता को और बढ़ा सकती हैं.

 

स्टडेड न्यूड

स्टडेड न्यूड

दूसरे रंगों के साथ यदि आप स्टडेड नेल आर्ट बनाती हैं तो नाख़ून बहुत भड़कीले दिख सकते हैं. यदि आप इस खेल में सुरक्षित रहना चाहती हैं तो स्टडेड नेल आर्ट न्यूड कलर्स के साथ आज़मा कर देखें. ये आपके नाख़ूनों को सुंदर, साफ़-सुथरा और सलीकेदार दिखाएंगे. वो लड़कियां जो अपने लुक को हल्का, लेकिन संवरा हुआ रखना चाहती हैं, उन्हें फ़ेस्टिव सीज़न में इस नेल आर्ट को ज़रूर आज़माना चाहिए.