ये वॉटरप्रूफ प्रोडक्ट्स आपके मेकअप को मॉनसून में रखेंगे सेफ

Written by Suman SharmaNov 30, 2023
ये वॉटरप्रूफ प्रोडक्ट्स आपके मेकअप को मॉनसून में रखेंगे सेफ

क्या आपको लगता है कि मॉनसून में मेकअप करने का कोई फायदा ही नहीं है। मौसम गर्मी का हो या बारिश का, मेकअप पिघलने का डर तो रहता ही है, साथ ही मस्कारा और काजल फैलकर आपकी आंखों को और भी डरावना बना देता है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप उम्मीद ही छोड़ दें।

हम आपके लिए लाए हैं कुछ वॉटर प्रूफ मेकअप प्रोडक्ट्स,जो आपके मेकअप को बनाएंगे मॉनसून प्रूफ। इसके अलावा हम आपको बता रहे हैं हमारे फेवरेट मॉनसून-प्रूफ मेकअप, जो हर तरह की स्किन के लिए और हर मौसम के लिए उपयुक्त हैं। तो आइए, जानते हैं..

 

01. Simple Daily Skin Detox Sos Clearing Booster

05. Lakmé Eyeconic Curling Mascara

मॉनसून मेकअप रूटीन के लिए एक अच्छा प्राइमर बहुत जरूरी है और Simple Daily Skin Detox Sos Clearing Booster इसके लिए परफेक्ट है। यह प्राइमर भी है और स्किन प्यूरिफायर भी। यह मल्टीटास्कर, ह्यूमिडिटी के कारण चेहरे पर आए ऑयल व चमक को कंट्रोल करता है। इसके अलावा यह स्किन की रेडनेस और इर्रिटेशन से भी राहत दिलाता है। मॉनसून से होने वाली स्किन प्रॉब्लम्स से निपटने के लिए यह बेहद उपयुक्त है।

 

02. Lakmé 9 to 5 Primer + Matte Powder Foundation Compact

05. Lakmé Eyeconic Curling Mascara

बगैर पाउडर के कोई भी मॉनसून-प्रूफ मेकअप कंप्लीट नहीं हो सकता, क्योंकि यह आपके मेकअप को सेट करता है, ताकि यह बह न जाए। और जानते हैं इसे और ज़्यादा खास क्या बनाता है? जब आपका पाउडर फाउंडेशन का भी काम करे। जी हां, ऐसे में आपको और प्रोडक्ट्स की ज़रूरत नहीं होती। The Lakmé 9 to 5 Primer + Matte Powder Foundation Compact फाउंडेशन, कन्सीलर और कॉम्पैक्ट का भी काम करता है। मौसम चाहे जो हो, आप हमेशा लगेंगी परफेक्ट। इसके अलावा इसे आप दिनभर में टच-अप के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

03. Lakmé Absolute Precision Lip Paint

05. Lakmé Eyeconic Curling Mascara

Lakmé Absolute Precision Lip Paint न सिर्फ इंटेन्स मैट लिप पेंट का काम करता है, बल्कि आपके लिप्स को डिफ़ाईन भी करता है और इसका श्रेय जाता है इसके साथ उपलब्ध एक्सपर्ट ब्रश को। चूंकि यह इंटेन्स मैट है, इसलिए यह आपके होंठों पर ज़्यादा देर तक टिका रहता है, साथ ही यह आपके होंठों पर रूखापन भी नहीं लाता।

 

04. Lakmé Eyeconic Liquid Eyeliner

05. Lakmé Eyeconic Curling Mascara

यदि आपको लगता है कि फ्लॉलेस विंग्स इस मॉनसून में बनाना बहुत मुश्किल है, तो आपको गलत साबित करेगा Lakmé Eyeconic Liquid Eyeliner । इसका स्मज-प्रूफ फॉर्मूला अपके आईलाइनर को टिकाए रहता है, फिर चाहे पसीना हो, आपके चेहरे का ऑयल हो या बारिश का मौसम। यह आईलाइनर एक फ्लेक्सी-टिप ब्रश के साथ आता है, जिससे आप हर तरह की ग्राफिक लाइनर लुक ट्राय कर सकते हैं या फिर सिर्फ विंग बनाएं।

 

05. Lakmé Eyeconic Curling Mascara

05. Lakmé Eyeconic Curling Mascara

अब आप ये तो कतई नहीं चाहेंगे कि मस्कारा आपकी पलकों से बहकर गालों पर आ जाए। है न? The Lakmé Eyeconic Curling Mascara इस मॉनसून के लिए एकदम परफेक्ट है। यह आपके लैशेज़ को नेचुरल दिखने वाला वॉल्यूम देता है और इसका वॉटर-प्रूफ फॉर्मूला कर्ल को लंबे समय तक बनाए रखता है

Suman Sharma

Written by

Author at BeBeautiful
1048 views

Shop This Story

Looking for something else