अगर आपको भी हमारी ही तरह मेकअप से प्यार है, तो आपने मेकअप आर्टिस्ट और ब्यूटी एक्सपर्ट से व्हाइट आई लाइनर के इस्तेमाल के बारे में तो सुना ही होगा। यह बहुत कमाल का है, खासतौर पर उन दिनों में यह बहुत काम आता है, जब आप थोड़ी थकी हुई लग रही हों और आपकी आंखें आपका साथ नहीं दे रही हों।

इसे लगाने के बाद कोई नहीं कह सकेगा कि पिछली रात आपने जाग कर काटी है या कम सोई हैं। क्या आप जानना चाहती हैं कि इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल कैसे किया जाय? पढ़िये ये लेख...

 

01. ब्लैक और व्हाइट का मिक्स

01. ब्लैक और व्हाइट का मिक्स

यदि आपको लगता है कि सिर्फ व्हाइट आईलाइनर लगाने से लोगों का ध्यान आपकी आंखों पर ज़्यादा ध्यान जाएगा तो एक काम करें, पहले ब्लैक आईलाइनर लगाएं और उसके ऊपर व्हाइट आईलाइनर लगाएं। यह क्लासी भी लगेगा और आप इसमें कम्फ़र्टेबल भी महसूस करेंगी।

 

02. वॉटरलाइन को हाईलाइट करें

02. वॉटरलाइन को हाईलाइट करें

आंखों को बड़ा दिखाने का सबसे आसान तरीका है कि अपनी वॉटर लाइन पर व्हाइट आई लाइनर लगाएं। हमारा यकीन करें, इससे आपकी आंखें बड़ी लगने के साथ खूबसूरत भी लगेंगी।

 

03. व्हाइट आईलिड्स

03. व्हाइट आईलिड्स

यदि आप उन लोगों में से हैं, जो मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं, तो आपको यह लुक ज़रूर ट्राय करना चाहिए। अपनी आईलिड्स पर व्हाइट आईशैडो लगाएं और ड्रामा क्रिएट करने के लिए इसे विंग तक एक्सटेंड करें। व्हाइट कलर लाइट को रिफ्लेक्ट करता है, जिससे अपकी आंखें बड़ी लगती हैं। किसी पार्टी में जाना हो तो ये लुक ज़रूर ट्राय करें।

 

04. इनर कॉर्नर को हाईलाइट करें

04. इनर कॉर्नर को हाईलाइट करें

जो लड़कियां आंखों पर व्हाइट लगाना पसंद नहीं करती हैं, वो थोड़ा-सा व्हाइट आई शैडो लें और इसे आंखों के अंदरूनी कोनों पर लगाएं। आपकी आंखें ब्राइट और बड़ी लगेंगी।

इमेज कर्ट्सी: Pinterest