तो क्या आप न्यू ईयर पार्टी के लिए बहुत उत्साहित हैं? हम तो बहुत उत्साहित हैं हीं, क्योंकि हमारे पास कुछ ट्रेंडी आइ मेकअप लुक्स हैं, जो हम न्यू ईयर ईव पर ट्राइ करने वाले हैं. और यदि आप भी इनमें से कुछ ट्राइ करना चाहती हैं तो ज़रूर करें, क्योंकि ये बोल्ड आइ मेकअप लुक्स आपको सबसे अलहदा दिखाएंगे. तो आप इनके बारे में जानना चाहती हैं? बस, आगे-आगे पढ़ती जाइए...

ग्लिटर आइ शैडो वाला न्यूट्रल मेकअप

ग्लॉसी आइलिड्स

कलर्ड लैशेज़

बोल्ड आइब्रोज़

ग्लिटर आइ शैडो वाला न्यूट्रल मेकअप
 

ग्लिटर आइ शैडो वाला न्यूट्रल मेकअप

ग्लिटर ने वर्ष 2018 में मेकअप चलन में वापसी तो की ही थी, पर धूम भी मचा दी थी और हमारा अनुमान है कि वर्ष 2019 में भी सेलेब्रिटीज़ इस लुक को अपनाने वाले हैं.  तो आप इस न्यू ईयर पार्टी में किसी फ़ैशनिस्टा की तरह जाएं- अपने बाक़ी के सारे मेकअप को न्यूट्रल रखें और अपने आइशैडो पर थोड़ा-सा ग्लिटर लगा लें.

शिमरी कैट आइ

अपने आइलाइनर को आराम करने दीजिए, शिमर आइ शैडो के इस्तेमाल से ख़ूबसूरत कैट आइ लुक तैयार करें और ढेर सारी तारीफ़ पाने के लिए तैयार हो जाए. हम यह लुक लैक्मे 9टू5 आइ क्वार्टेट आइ कलर- स्मोकी ग्लैम/ Lakme 9 To 5 Eye Quartet Eye Color - Smokey Glam से तैयार कर रहे हैं, आप भी इसी का इस्तेमाल करें.

ग्लॉसी आइलिड्स
 

ग्लॉसी आइलिड्स

वर्ष 2018 में ट्रेंड में रहा एक और आइ लुक था- ग्लॉसी आइलिड्स का और इसे ट्राइ कर के देखने का सबसे अच्छा समय है न्यू ईयर ईव का, क्योंकि इस दिन आप जो चाहे प्रयोग कर के देख सकती हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि यह लुक पाना बहुत आसान है. इसके लिए बस, आपको टिंटेड लिप बाम, जैसे- लैक्मे लिप लव चैपस्टिक/ Lakme Lip Love Chapstick, को अपनी आइलिड्स पर लगाना है. है ना ये बेहद आसान?

कलर्ड लैशेज़
 

कलर्ड लैशेज़

यदि आप मेकअप की शौक़ीन नहीं हैं या फिर आपके पास मेकअप के लिए समय की कमी है तो अपने बाक़ी के लुक को सादा रखदे हुए केवल अपनी पलकों यानी आइलैशेज़ को बोल्ड रखें. इसके लिए लैक्मे आइकॉनिक कर्लिंग मस्कारा- रॉयल ब्लू/ Lakme Eyeconic Curling Mascara - Royal Blue  के कुछ कोट्स अपनी पलकों पर लगाएं और ग्लैमरस नज़र आएं.

बोल्ड आइब्रोज़
 

बोल्ड आइब्रोज़

हममें से अधिकतर लोग बोल्ड आइब्रोज़ के जादुई प्रभाव से अनजान हैं. तो यदि अब तक आपने इनका चमत्कार नहीं देखा है तो यह बिल्कुल सही समय है कि आप इसके असर को ख़ुद आज़मा कर महसूस करें. अपनी आइब्रोज़ को लैक्मे करीना कपूर ख़ान ऐब्सलूट आइ ब्रो डिफ़ाइनर/  Lakme Kareena Kapoor Khan Absolute Eye Brow Define से भरें और स्टेटमेंट लिपस्टिक से होंठों को रंग लें. यह हर तरह की ड्रेस पर अच्छा लगेगा.