मेकओवर करना मज़ेदार होता है, है ना? तो आपको बता दें कि हाल ही लैक्मे के जिस प्रोडक्ट का मेकओवर हुआ है, वह है लैक्मे लिप लव! और भला इस नई रेंज के लिए ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की अभिनेत्री अनाया पांडे से बेहतर और कौन-सा चेहरा होता!

लैक्मे लिप लव की यह रेंज ट्रेंडी, यंग, चमकीली और आकर्षक है. और यह सात वैरीअन्ट्स में उपलब्ध है. यहां हम आपको वे बातें बता रहे हैं, जो आपको अपने लिए लिप लव लेने से पहले जान लेनी चाहिए.

सेल्फ़ी के लिए तैयार-हमेशा!
 

सेल्फ़ी के लिए तैयार-हमेशा!

लैक्मे लिप लव/ Lakmé Lip Love 22 घंटों तक होंठों को मॉइस्चराइज़ रखता है, इसका मतलब है कि आपको दिनभर में इसे रीअप्लाइ करने की कोई चिंता नहीं रहेगी. ये लिप बाम, जो 7 नए अवतारों में उपलब्ध हैं, दिनभर आपके होंठों को नर्म-मुलायम बनाए रखता है यानी आप कभी-भी और कहीं-भी सेल्फ़ी के लिए हमेशा तैयार रहेंगी!

हमें ये पसंद क्यों आया?
 

हमें ये पसंद क्यों आया?

एसपीएफ़ 15 के साथ लिप लव आपके होंठों को सूरज की यूवी किरणों से सुरक्षा देता है! ये आपके होंठों को हल्का-सा रंग भी देता है. यह लगाने में आसान है और चिपचिपा भी नहीं है. केवल रुपए 150 में आप इसका कोई भी वैरीअन्ट ख़रीद सकती हैं!

इसके प्रकार...
 

इसके प्रकार...

लैक्मे लिप लव सात वैरीअन्ट्स में आता है, जिनमें से चेरी, स्ट्रॉबेरी, ऐप्रिकॉट, कैरैमल और मैंगो आपके होंठों को हल्का रंग भी देते हैं. इन्स्टा-पिंक लिप बाम रंग बदलने वाला लिप बाम है, जो झिलमिलाहट से भरी चमक के साथ आपके होंठों के अनुसार अनूठा गुलाबी रंग भी देता है! प्योर लिप बाम रंगहीन है और यह उन दिनों के लिए जब आप अपने होंठों को रंगने से विराम देना चाहती हैं!

एक लिप बाम जो रंग बदलता है!
 

एक लिप बाम जो रंग बदलता है!

क्या अपने कभी रंग बदलने वाले लिप बाम के बारे में सुना है? सच तो ये है कि हमने भी नहीं सुना था, जब तक हमने लैक्मे लिप लव इन्स्टा पिंक लिप बाम को नहीं देखा था. पहले तो ये आपके होंठों पर झिलमिलाहट से भरी चमक देता है, पर जैसे ही यह आपकी होंठों की त्वचा के संपर्क में आता है यह पिंक कलर के शेड में बदल जाता है. और पिंक का यह शेड हर व्यक्ति के अनुसार अनूठा होता है... सचमुच!