महिलाओं को लिपस्टिक्स पसंद होती हैं, ये बात कोई राज़ तो है नहीं. और इसमें भी कोई आश्चर्य की बात नहीं है यदि आपकी बहुत सारी लिपस्टिक्स आपको लगभग एक जैसे शेड की नज़र आती हैं. इस मामले में ये भी एक सच है कि लिपस्टिक के बोल्ड शेड्स महिलाओं को पसंद होते हैं. ब्रंच डेट से लेकर दोस्तों के संग आउटिंग और कैशुअल अवतार से लेकर बोर्ड मीटिंग्स तक आप बोल्ड शेड्स की लिपस्टिक लगा कर अपने भीतर के आत्मविश्वास को बाहर ला सकती हैं.

लेकिन यदि आप उन युवतियों में से हैं, जो ब्राइट और बोल्ड लिपस्टिक लगाने का आत्मविश्वास नहीं जुटा पातीं तो चिंता न करें. नीचे हमने हमारी कुछ पसंदीदा बोल्ड लिपस्टिक्स की सूची दी है, जो हर अवसर पर आपका साथ निभाएगी.

प्रोफ़ेशनल मीटिंग में जाने के लिए
 

प्रोफ़ेशनल मीटिंग में जाने के लिए

यदि आप उन लोगों में से हैं, जो ऑफ़िस में काम के दौरान अपने लुक को सादा या यूं कहें कि बुझा हुआ रखना चाहती हैं तो हम आपको बता दें कि काम के दौरान बोल्ड लिप कलर्स के इस्तेमाल से आपके भीतर तुरंत आत्मविश्वास जागेगा. लैक्मे 9टू5 प्राइमर + मैट लिप कलर -एमबी9 कैबरनेट कैटेगरी एक ख़ूबसूरत बरगंडी शेड है, जो आपके अधिकतर आउटफ़िट्स पर जंचेगा भी और आपको प्रभावशाली व प्रोफ़ेशनल दिखाने में कोई कसर भी नहीं रख छोड़ेगा.

डेट नाइट को रौशन करने के लिए
 

डेट नाइट को रौशन करने के लिए

लाल रंग की लिपस्टिक से ज़्यादा आकर्षक और आत्मविश्वास पैदा करने वाली और किसी दूसरे रंग की लिपस्टिक नहीं हो सकती. चाहे आप इसे अपनी पसंदीदा लिटिल ब्लैक ड्रेस यानी एलबीडी के साथ लगाएं या फिर डेनिम और टी-शर्ट पहनकर... ये बात पूरी तरह तय है कि रेड लिपस्टिक आपके लुक को अगले स्तर पर ले आएगी. आप एल 18 कलर पॉप मैट लिप कलर- कोड रेड को अपना साथी बना सकती हैं. इस मैट लिपस्टिक का टैक्स्चर मॉइस्चराइज़िंग है और यह लाल रंग को इस तरह उभारती है कि यह हर स्किन टोन के साथ सुंदर लगता है.

अपनी सहेलियों के साथ ब्रंच के लिए
 

अपनी सहेलियों के साथ ब्रंच के लिए

अपनी सखियों के साथ ब्रंच के लिए जा रही हैं तो फ़्लोरल, फ़्लर्टी से प्रिंट की ड्रेस पहनें, ख़ूब सारा मस्कारा लगाएं और एक बेहद सुंदर लिप कलर से आपके होंठ सजे हों. ऐसी आउटिंग्स के लिए लैक्मे ऐब्सलूट मैट मेल्ट लिक्विड लिप कलर- क्रेज़ी टैन्जरीन  सही विकल्प होगा. यह लंबे समय तक टिका रहने वाला यानी लॉन्ग-लास्टिंग लिप कलर है, जो आपके खाना खाने के बाद की गपशप और उसके बाद तक भी आपके होंठों पर लगा रहेगा.

कैशुअल डे आउट के लिए
 

कैशुअल डे आउट के लिए

अपने मूड और मन को खिला-खिला रखने के लिए कैशुअल डे आउट पर जाते समय आपको ऐसा शोख़ लिप कलर लगाना चाहिए, जो आपके आत्मविश्वास को और बढ़ा दे. ब्राइट पिंक कलर की लिपस्टिक आपके दिन के आउटफ़िट के साथ ख़ूबसूरत नज़र आएगी. अत: आप लैक्मे 9टू5 नैचुरल मैट स्टिक्स लिपस्टिक- फ़ुशिया ऐली लगाएं. यह आपको ऊर्जा से भरा हुआ लुक देगी.

ग्लैमर से भरे समारोह के लिए
 

ग्लैमर से भरे समारोह के लिए

यदि आप उन लोगों में से हैं जो हमेशा रेड और पिंक कलर की लिपस्टिक लगा लगा कर बोर हो चुकी हैं तो अपने लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए इस बार पर्पल लिप कलर का इस्तेमाल करें. हम जानते हैं कि पर्पल कलर के बारे में सुन कर आपको थोड़ा डरवान महसूस हो रहा होगा, लेकिन सच्चाई यह है कि होंठों पर लगने पर यह बहुत ख़ूबसूरत दिखाई देता है. फिर आपकी त्वचा की रंगत यानी स्किन टोच चाहे जो हो. साथ ही, इससे आपको अपने मेकअप के साथ प्रयोग करने का एक नया अवसर भी तो मिलेगा! यदि आप इसे लेकर अब भी डर रही हैं तो हम आपको सलाह देंगे की लैक्मे ऐब्सलूट स्कल्प्ट मैट लिपस्टिक- प्लम स्पेल को ट्राइ कर के देखें. यह आपके लिप गेम की एकरसता को तोड़ने में सकारात्मक भूमिका निभाएगा यह हमारा वादा है.