यूं तो मेटालिक लिप्स हमेशा से ही ट्रेंड में रहे हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों में यह और लोकप्रिय हो गए है। प्रियंका चोपड़ा और भूमि पेडनेकर ने इस ट्रेंड को आगे बढ़ाने में मदद की है और वो वाकई कमाल की लगी हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि क्या मेटालिक लिपस्टिक खरीदना सही होगा? एक तो यह कीमती होती हैं, दूसरा, हम आम लड़कियों के लिए जो रोज़ कॉलेज या ऑफिस जाने के लिए न्यूड शेड्स यूज़ करती हैं, उनके लिए ये खरीदना ठीक होगा? यदि आप उनमें से हैं, जो मेटालिक लिपस्टिक लगाना तो चाहते हैं, लेकिन खरीदना नहीं, तो ये लेख आपकी लिए है।

हम आपको बता रहे हैं एक उपाय, जिससे आप किसी भी मैट लिपस्टिक को मेटालिक में कन्वर्ट कर सकते हैं। आइये, जानें क्या है वो उपाय।

उपाय

उपाय

इसकी लिए आपको चाहिए:

लिप लाइनर

आपकी फेवरेट मैट लिपस्टिक

मेटालिक आईशैडो (यह जितना हल्का शेड होगा, उतना ही अच्छा लगेगा)

कैसे बनाएं :

स्टेप 01: इसके लिए आपको चाहिए हेल्दी और मोइश्चराइज़्ड लिप्स, क्योंकि यह लोगों का ध्यान आपकी ओर आकर्षित करेगा और यदि आपके लिप्स ड्राय और फटे हुए हैं, तो यह मेटालिक फिनिश के साथ और ज़्यादा नज़र आयेगा।

स्टेप 02: लिप लाइनर से अपने लिप्स की लाइनिंग बनाएं। ध्यान रखिए कि लिप लाइनर का शेड वही होना चाहिए, जो आपकी लिपस्टिक का है।

स्टेप 03: अब अपनी मनपसंद मैट लिपस्टिक का कोई शेड लें और उसके 2 कोट्स लगाएं।

स्टेप 04: अपनी रिंग फिंगर से थोड़ा-सा मेटालिक आईशैडो लें और लिप्स पर लगाएं, खासतौर पर लिप्स के बीचों-बीच, ताकि यह खूबसूरत चमक दे। बस, हो गया आपका मेटालिक लुक तैयार।

इमेज कर्ट्सी: Instagram