लिप बाम ऐसी चीज़ है, जिसका इस्तेमाल हर लड़की करती है। लेकिन ये शायद बहुत कम लोग जानते होंगे कि लिप बाम का और भी कई तरह से इस्तेमाल हो सकता है। बालों को मैनेज करने से लेकर क्यूटिकल केयर तक, लिप बाम सब कुछ कर सकता है। क्या आप जानते हैं कि आप अपने लिप बाम से लेटेस्ट ब्यूटी ट्रेंड अपना सकते हैं? जी हां, यह सही है। आइए, हम आपको बताते हैं, वो चार हॉट मेकअप ट्रेंड, जिसे आप लिप बाम के ज़रिये पा सकते हैं।

 

ग्लॉसी लिड्स

ग्लॉसी लिड्स

इन दिनों ग्लॉसी मेकअप ब्यूटी वर्ल्ड में छाया हुआ है। तो हम क्यों पीछे रहें? आप अपनी आई लिड्स पर आई शैडो की जगह लिप बाम लगाएं, इससे आपको ग्लॉसी लुक मिलेगा। यह लुक पाने के लिए आप ऑरेंज ग्लॉस लगाएं और इसके लिए चुनें Lakmé Lip Love Chapstick – Caramel. और फिर देखिये कमाल।

 

शीयर पाउट

शीयर पाउट

मैट अब बीते ज़माने की बात हो गई है। अब समय है शीयर और ग्लॉसी पाउट का। अपने मैट लिपस्टिक पर लिप ब्रश की मदद से एक क्लीयर लिप बाम लगाएं और पाएं इंस्टेंटली ग्लॉसी लिप्स। लिप कलर लगाने से पहले भी लिप बाम लगाना न भूलें, ताकि लिप कलर स्मूदली लग सके।

 

ग्लॉसी ब्लशैडो

ग्लॉसी ब्लशैडो

ये तो आप जानते ही होंगे कि आपकी लिपस्टिक ब्लश का भी काम कर सकती है? और एक टिंटेड लिप बाम इससे भी ज़्यादा काम कर सकता है। यह डबल काम करता है, हाईलाइटर का भी और ब्रश का भी। ग्लॉसी ब्लशैडो ट्रेंड के लिए पीच या पिंक लिप बाम को अपने टेम्पल्स पर लगाएं और इसे अपनी आईलिड्स और चीक्स की ओर ब्लेन्ड करें।

 

ब्रश्ड आउट ब्रोज़

ब्रश्ड आउट ब्रोज़

यदि आप ब्रश्ड-आउट आई ब्रो ट्रेंड अपनाना चाहते हैं, तो आपके इस लुक के लिए हमारे पास एक परफेक्ट और आसान उपाय है। अपने क्लीयर लिप बाम को स्पूली की मदद से ब्रोज़ पर लगाएं। बस, हो गया!

इमेज कर्ट्सी: Instagram