लोग कहते हैं कि लड़कियों को डायमंड बहुत पसंद होता है, लेकिन हम कहेंगे बिलकुल नहीं। उनकी पसंद है रेड लिपस्टिक। यकीन नहीं तो ज़रा उनके पर्स में झांक कर देखिये। क्लासिक रेड लिप कलर हर लड़की को पसंद आता है।

हमें यह तो याद नहीं कि कब रेड कलर होटेस्ट लिप कलर बना, लेकिन सच तो यह है कि रोज़ाना एक ही लिप कलर लगाना बहुत बोरिंग हो सकता है, चाहे फिर वो रेड कलर ही क्यों न हो। अब चूंकि आपको यह कलर बहुत पसंद है, हम आपको बता रहे हैं कि आप किस तरह रेड लिपस्टिक को अलग-अलग तरह से अलग-अलग मौकों पर लगा सकती है।

 

टू-टोन्ड

टू-टोन्ड

यदि आपको समझ नहीं आ रहा है कि आपके पास जो दो रेड कलर्स की लिपस्टिक्स है, उसमें से आपको कौनसा ज़्यादा पसंद है, तो उन्हें मिक्स कर दें और दो अलग-अलग तों की लिपस्टिक बना लें। ओम्ब्रे लिप्स बहुत गोर्जियस लगते हैं। अपने लिप्स को लाइन करें और लिप्स के साइड में डार्क रेड लिप लाइनर लगाएं और ऊपर लाइट रेड लिप कलर।

 

पाउडर मैट

पाउडर मैट

आपके लिप्स पर रेड वेल्वेटी लुक से बेहतर भला और क्या हो सकता है? ओकेज़न चाहे कोई भी हो, पाउडर मैट फिनिश हमेशा सोफिस्टिकेटेड लगता है। अपने बोल्ड रेड कलर को टिशू से ब्लोट करके और थोड़ा लूज़ लूज़ पाउडर लगा कर टोन डाउन कर लें। यह कलर आप डेट नाइट या दोस्तों के साथ ब्रंच पर लगा कर जा सकती हैं।

 

शिमर शिमर

शिमर शिमर

शिमरी लिप्स ग्लैमरस लगते हैं, यह तो आप नाम से ही समझ गए होंगे। अपने रेड पाउट को ग्लैम दिखाने के लिए इस पर थोड़ा ग्लिटर ऐड करें।

 

बोल्ड एंड ब्लरी

बोल्ड एंड ब्लरी

क्या अपने कभी पोप्सिकल लिप्स के बारे में सुना है? यह इस सीज़न का हॉट ट्रेंड है और इसे कैरी करना भी आसान है। इसके लिए एक क्रीम लिपस्टिक लगाएं और उंगलियों की मदद से थपथपाएं, ताकि आपको मिले स्टनिंग ब्लर्ड इफेक्ट।

इमेज कर्ट्सी: Instagram