राउंड शेप चेहरे वाली लड़कियों के लिए परफ़ेक्ट हेयरस्टाइल का चुनाव करना बहुत ही मुश्क़िल काम है. दरअस्ल, जब आपका चेहरा गोलाकार होता है तब आपको ऐसे हेयरस्टाइल की ज़रूरत होती है, जिससे आपका चेहरा पतला दिखे और कम गोलाकार भी. अपने चेहरे के अनुसार परफ़ेक्ट हेयरस्टाइल की तलाश में आपने न जाने कितने लुक्स ट्राय किए होंगे. देखा जाए तो ऐसा करनेवाली आप अकेली नहीं हैं.

अगर आप डेट, शादी या किसी पार्टी में जाने के लिए सही हेयरस्टाइल की तलाश कर रही हैं तो आपको यहां बताए गए तीन हेयरस्टाइल्स को एक बार आज़माकर देखना चाहिए.

 

साइड स्वेप्ट वेव्स

साइड स्वेप्ट वेव्स

साइड पार्ट किए हेयर और हॉलिवुड वेव्स से स्टाइल किए बालों को हम रेड कार्पेट रेडी हेयरस्टाइल कहते हैं. यह राउंड शेप चेहरे वाली लड़कियों के लिए एकदम परफ़ेक्ट हैं. यह आपके चेहरे की चौड़ाई कम करके उसे थोड़ा लंबा दिखाता है. आपके गोल गाल और जॉलाइन से लोगों का ध्यान हट जाता है.

 

मेसी ब्रेड्स

मेसी ब्रेड्स

अगर आपको ब्रेड्स यानी चोटियों से प्यार हो तो एक तरफ़ किए हुए मेसी ब्रेड्स को प्राथमिकता दें. यह राउंड शेप चेहरे पर बेहतरीन लगता है. आगे से कुछ लटें खुली छोड़ दें, वे आपके चेहरे पर आएंगी और आपके लुक पर चार चांद लगा देंगी.

 

फ़ज़ी बन

फ़ज़ी बन

जहां स्लीक बन बनाकर अपने सभी बालों पीछे लेने से चेहरे का राउंडनेस और उभरकर दिखता है, वहीं अस्त-व्यस्त मेसी बन बालों को नया लुक देता है. ऐसा करने से आपके बालों की ऊंचाई काफ़ी बढ़ जाती है और चेहरे का गोलापन कम दिखता है.

 

फ़ोटो साभार: इंस्टाग्राम