दुनिया को 10 स्टेप स्किन और हेयर केयर रूटीन की सौगात देनेवाले के-ब्यूटी (साउथ कोरियरन ब्यूटी) की धूम पूरी दुनिया में मची हुई है. अब के-ब्यूटी की एक नई पेशकश ने भी दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. और वह है ग्लास नेल्स.

नेल आर्टिस्ट और मैनिक्योरिस्ट ईन यंग पार्क द्वारा शुरू की गई यह नेल आर्ट टेक्नीक ग्लास के बहुत बारीक़ टुकड़ों की ख़ूबसूरती को आपके नाख़ूनों पर बिखेर देती है. वैसे आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है आपके नाख़ून पर सही मायने में ग्लास यानी कांच नहीं होते हैं, यह होते हैं सेलोफ़ैन्स, जो टूटे हुए कांच के टुकड़ों का भ्रम पैदा करते हैं.

तो यह लग रहा है ना मज़ेदार? तो अगर आपको सचमुच यह मज़ेदार लग रहा हो तो आप यहां बताए जा रहे पांच नेल आर्ट आइडियाज़ ट्राय कर सकती हैं…

 

स्लदरिन ग्रीन

स्लदरिन ग्रीन

फ़ोटो साभार: @leegnail

थोड़े गोथिक मैनिक्योर आइडिया के लिए यह ब्लैक बेस पर ग्रीन ग्लास वाला इफ़ेक्ट परफ़ेक्ट होता है. ब्लैक बेस यह सुनिश्चित करता है कि यह नेल आर्ट डिज़ाइन हर किसी को आकर्षक लगे और हर तरह की ड्रेस के साथ चल जाए.

 

ओशन ब्लू

ओशन ब्लू

फ़ोटो साभार: @mabub.sonyeo

अगर आप अपने नाख़ूनों पर ब्राइट कलर्स उभरकर आएं तो टरक़्वाइज़ ब्लू नेल पॉलिश पर थोड़े से सुनहरे रंग के ग्लास के कण अच्छा विकल्प रहेगा. ब्राइट बेस कलर लगाने का सबसे बड़ा फ़ायदा यह होता है कि यह छोटे नाख़ूनों पर भी अच्छा लगता है.

 

यूनिकॉर्न पोशन

यूनिकॉर्न पोशन

फ़ोटो साभार: @ilovevanitee

हॉलोग्राफ़िक नाख़ून काफ़ी आकर्षक लगते हैं. हमें इस नेल आर्ट डिज़ाइन का मिल्की टेक्सचर बहुत पसंद आता है. यह यूनिकॉर्न कलर के ग्लास के परफ़ेक्ट बैकड्रॉप तैयार करते हैं. ये बीच-बीच में चमकते हुए ड्रीम अहसास कराते हैं.

 

सलेस्चल चार्म

सलेस्चल चार्म

फ़ोटो साभार: @daintynaily

वो लड़कियां, जो कुछ एकदम से अलग ट्राय करना चाहती हैं, यह मैनिक्योर डिज़ाइन मनमांगी मुराद पूरी करने जैसा है. एकदम से डार्क बेस पर मल्टी-कलर्ड कण सच में बेहद ख़ूबसूरत दिखते हैं. ऐसा ऐसे अद्वितीय सौंदर्य का एहसास कराते हैं, जिसका शब्दों में वर्णन कर पाना संभव नहीं होता.

 

क्लास ऐक्ट

क्लास ऐक्ट

फ़ोटो साभार: @jimin_nailpalace

क्या आप न्यूड नेल पेंट्स पसंद करती हैं और कुछ नया ट्राय करना चाहती हैं? तो आप नया करते हुए अपनी पसंद का ध्यान रखें. अपने पूरे नाख़ूनों को सॉलिड न्यूड कलर से पेंट करें और ग्लास फ़िनिश केवल रिंग फ़िंगर पर दें. तो इस तरह अपनी पसंद को प्राथमिकता देते हुए भी आप ट्रेंडी और क्लासी लग सकती हैं.

मेन फ़ोटो साभार: @hausofnails.rva