हमें पता है कि आप अपनी सबसे अच्छी दोस्त की शादी में मौजूद भीड़ में सबसे अलग नज़र आना चाहती हैं... तो इस बार आप अपने बेहतरीन डांस स्टेप्स के साथ-साथ अपने अच्छी तरह से मैनिक्योर किए हुए नाख़ूनों का भी दिखावा कीजिए. नाख़ूनों पर लगाने और नेल आर्ट बनाने के लिए, जहां लाल, गुलाबी और भूरे रंग के कई शेड्‌स लंबे समय से मौजूद हैं, वहीं हम आपको ऐसे नेल कलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो विवाह के समारोह में आपको सबसे अलग और हॉट दिखाएंगे!

पीच

पर्पल

गोल्ड

लैवेंडर

पेल बेज

 

पीच

पीच

पीच एक ऐसा तरोताज़ा और उभर कर नज़र आने वाला चमकीला रंग है, जो मैजेंटा, पर्पल और गुलाबी रंग की ड्रेसेस पर ख़ूब जंचता है.

 

पर्पल

पर्पल

पर्पल एक ऐसा शोख़ और सजीला रंग है, जो आपको राजसी और प्रभावशाली दिखाएगा. और यह रंग सर्दियों के लिए तो बहुत उपयुक्त भी है.

 

गोल्ड

गोल्ड

शादी के अवसर पर पहनी जाने वाली अधिकतर ड्रेसेस में कढ़ाई का भारी काम होता है और गोल्ड कलर की नेल पॉलिश के साथ यह ख़ूब फबता भी है. आप गोल्डन कलर की शिमर या ग्लिटर नेल पॉलिश का चुनाव कर सकती हैं, जो आपके नाख़ूनों को ‘अलग-सा’ दिखाएगी.

 

लैवेंडर

लैवेंडर

नाख़ूनों पर लगा लैवेंडर कलर आपको एक साथ क्लासी और आकर्षक दोनों दिखाएगा. यह आपके नारीत्व को परिभाषा भी देगा और आपके भीतर के जोश को भी प्रदर्शित करेगा.

 

पेल बेज

पेल बेज

हल्का ऑफ़-वाइट या पेल बेज ये दोनों ही रंग आपके हाथों को ख़ूबसूरत दिखाएंगे. इन्हें लगा कर तो देखिए कि ये रंग आपके हाथों पर कितने शानदार नज़र आते हैं!