दिवाली के त्योहार में आप अपने घर को फूलों व लाइट्स से सजाते हैं और आपका घर बेहद खूबसूरत नजर आने लगता है। साथ ही मिठाइयों की पेट पूजा तो होती ही है। दिवाली में खाने-पीने के साथ साथ दीवाली पार्टीज भी खूब अटेंड करनी ही पड़ती है। ऐसे में आपको अपने मेकअप स्किल्स को निखारना भी जरूरी है। दिवाली पार्टीज खास मौका होता है, जब आप अपने हुनर को खूब दर्शा सकती हैं। तो आइए, हम आपको पांच ऐसे मेकअप प्रोडक्ट्स के बारे में बताते हैं, जिससे आप दीवाली में सबसे अलग और खास नजर आएंगी।

 

Lakmé 9to5 Primer+Matte Perfect Cover Foundation

Lakmé 9to5 Primer+Matte Perfect Cover Foundation

इस बार दीवाली में प्राइमर और फाउंडेशन में अलग-अलग तरह इन्वेस्ट करने की बजाय बेहतर है कि आप Lakmé 9to5 Primer+Matte Perfect Cover Foundation आजमा कर देखें। इसमें प्राइमर भी है और एस पी एफ 20 भी। यह मैट फाउंडेशन स्किन पर बहुत आसानी से और अच्छी तरह से ब्लेंड होता है व आपकी स्किन को परफेक्ट व नेचुरल लुकिंग फिनिश देता है। यह आपकी स्किन को मीडियम टू हाई कवरज देता है और आपके चेहरे को स्मूद व एक समान बनाता है। इसकी खास बात यह है कि इस फाउंडेशन के पूरे 16 शेड्स उपलब्ध हैं और यह इंडियन स्किन टोन के लिए पूरी तरह से परफेक्ट है ।

 

Lakmé Lumi Cream

Lakmé Lumi Cream

इस बार फेस्टिव सीजन में, अगर आप किसी स्टार की तरह चमकना चाहती हैं तो आपके लिए Lakmé Lumi Cream बेस्ट है। यह क्रीम बेहद लाइट वेट यानी हल्का मॉइश्चराइजर है, यह हाइलाइटर के हिंट के साथ आता है और स्किन पर 3D ग्लो देता है। इसे आप ऐसे भी इस्तेमाल कर सकती हैं या फिर इसे आप अपने फाउंडेशन के साथ मिला कर भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे आपके चेहरे में एक अलग ही निखार नजर आएगा।

 

Lakmé Limited Edition Lip Colors

Lakmé Limited Edition Lip Colors

हमारी इस बात पर तो आप भी हामी भरेंगे कि आपका कोई भी मेकअप लुक बगैर लिप कलर के पूरा हो ही नहीं सकता है। इसलिए हम आपसे कहेंगे कि आपको कुछ खूबसूरत लिप्स शेड आजमा कर देखना ही चाहिए। Lakmé Limited Edition Lip Colors आपके लिए बेस्ट होगा, इसमें रेड और पिंक कलर में नौ इंटेंस शेड्स उपलब्ध हैं, जो आपकी लिप्स को स्मूद व मैट फिनिश देगा, ताकि आप जब पाउट करें तो आपकी तस्वीरें बेस्ट नजर आएं। यह लिपस्टिक बेहद लाइटवेट, सॉफ्ट, लगाने में कंफर्टेबल व लॉन्ग लास्टिंग है, इसका मतलब यह भी है कि आपको बार बार टच अप की जरूरत नहीं होगी।

 

Lakme Absolute 3D Lash Volumizer

Lakme Absolute 3D Lash Volumizer

इस दीवाली में आपको अपने लैशेज़ को और अधिक वॉल्यूम देने के लिए Lakme Absolute 3D Lash Volumizer mascara. मस्कारा लगाना चाहिए। यह क्रीमी, इन्टेस ब्लैक मस्कारा बेहद आसानी से लगाया जा सकता है। साथ ही यह लैशेज को थिकर व फुलर लुक देगा। इसका जो हाइली फायब्रस ब्रश है, वह लैशेज को और अधिक मैग्निफाई करते हैं और 3 डी फिनिश देते हैं।

 

Lakmé Absolute Spotlight Eyeshadow Palette

Lakmé Absolute Spotlight Eyeshadow Palette

पार्टी लुक्स में लिप्स और अपने फेस के साथ साथ आपकी आंखों के आई शैडो पर भी सबका ध्यान जायेगा ही। इसलिए हम आपसे कहेंगे कि एक अच्छे आई शैडो पैलेट में आप इन्वेस्ट करें। Lakmé Absolute Spotlight Eyeshadow Palette में पूरे 12शेड्स हैं, इसमें मैट और शिमर्स दोनों ही ऑप्शन उपलब्ध हैं। यह शेड्स आपको दीपावली पार्टी मेकअप लुक में और अधिक चार चांद लगाएगा।

मेन इमेज कर्ट्सी:@tamannaahspeaks

    @bebeautiful_india