बन्नो तेरा स्वैगर लागे सेक्सी ... तो बन्नो का लुक सेक्सी दिखे इसके लिए खूबसूरत आई मेकअप जरूरी है। मेकअप हो ऐसा कि हर कोई मुड़-मुड़कर देखना चाहे। शादी का सीज़न आने को है, तो अपना शादी का लहंगा तैयार करें और इसे मैच करें अपने हेयर और मेकअप से। यदि आप कोई कूल आई मेकअप चाहती है, तो हम आपके लिए ये लाए हैं। शिमर से लेकर क्लासिक गोल्ड और एजी ग्राफिक लुक्स तक- आप जो चाहे एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। हां, अपने आई मेकअप को लहंगे से कॉम्पलिमेंट करना न भूलें।

 

ब्लैक ब्राउन हायब्रिड

ब्लैक ब्राउन हायब्रिड

यदि आप वाकई कोई बोल्ड आई मेकअप लुक चाहते हैं, तो इन्सपिरेशन लीजिए सोनम कपूर आहुजा के क्लासिक स्मोकई आई से। ब्लैक आईशैडो पिगमेंट से लिड्स को पूरी तरह से कवर करने की बजाय आप इसमें थोड़ा-सा डार्क ब्राउन ऐड करें। ब्राउन और ब्लैक का मिक्स आपके आई मेकअप को और गहराई देगा, साथ ही यह उठकर भी आएगा।

 

ग्राफिक आईज़

ग्राफिक आईज़

आपको आई शैडो पसंद नहीं है? तो आपके लिए हम एक परफेक्ट विकल्प ले आए हैं, जिसे ग्राफिक आईज़ कहते हैं। एजी ग्राफिक आईज़ क्रिएट करने के लिए आपको ज़रूरत है आईलाइनर की। शुरुआत करें न्यूड आईशैडो बेस से। चूंकि आप शादी के लिए लुक तैयार कर रही हैं, तो हम आपको सलाह देंगे कि शिमर में न्यूड बेस यूज़ करें। इसके बाद लैश के बाहरी हिस्से से ऊपर की ओर एक लाइन खींचे और आईलाइनर से कनेक्ट करें। सीधे आई पेंसिल यूज़ करने से बेहतर होगा कि आप एंगल्ड ब्रश यूज़ करें, ताकि परफेक्ट शेप मिले।

 

गोल्डन गर्ल

गोल्डन गर्ल

शादी का सीज़न हो और गोल्ड न हो ये तो हो नहीं सकता। वेडिंग सीज़न में अपने आई मेकअप के लिए यूज़ करें गोल्ड। अपनी आई लिड्स को गोल्डन आईशैडो पिगमेंट से कवर करें। इसके बाद आउटर कॉर्नर पर ग्लैमर ऐड करने के लिए ब्लैक आईशैडो यूज़ करें। अब स्मज्ड इफेक्ट के लिए इसी ब्लैक पिगमेंट को अपने लोअर लैश लाइन पर लगाएं। आखरी में मस्कारा से अपनी आंखों को डिफ़ाइन करें।

 

सिल्वर शिमर

सिल्वर शिमर

शिमर हमेशा आकर्षित करता है, खासतौर पर शादी में। बल्कि सच कहा जाए तो शादी ही ऐसा मौका है, जहां आप शिमर आईलिड्स क्रिएट कर सकते हैं। यह आई मेकअप क्रिएट करने के लिए लूज सिल्वर ग्लिटर यूज़ करें या शिमर में सिल्वर आई शैडो। अपना बाकी फेस मेकअप आप मिनिमल रखें। मस्कारा के एक-दो कोट्स के साथ अपने लुक को फिनिश करें।

 

कैट आई वुमन

कैट आई वुमन

क्या आप जानते हैं कि सिर्फ एक प्रोडक्ट से भी आप आई मेकअप को निखार सकते हैं, बशर्त कि इसे सही तरीके से लगाया जाए। इसके लिए आप सोनाक्षी सिंह से प्रेरणा ले सकते हैं और क्रिएट कर सकते हैं कैट आई लुक। आधी लिड़स को कवर करने के बाद अपनी कैट आई को ठीक क्रीज़ लाइन के नीचे खत्म करें… अब देखें,आपको मिलेगी बस, तारीफ़ें ही तारीफ़ें। इमेज कर्ट्सी: इंस्टाग्राम