कोरोना वायरस की महामारी की वजह से लोगों की लाइफ रुक गई है। न वीकेंड पर आउटिंग, न बारिश के मौसम का मज़ा लेने के लिए लॉन्ग ड्राइविंग, न फ़्रेंड्स की बर्थडे पार्टी का सेलीब्रेशन और न कोई शादी-ब्याह। कई लड़कियां जो इस साल शादी करने वाली थीं, उन्होने तो शादी भी स्थगित कर दी है, लेकिन कुछ ऐसे हिम्मत वाले कपल्स भी हैं, जिन्होंने ठान लिया है कि शादी इसी साल करेंगे, लेकिन सोशियल डिसटेंसिंग का पालन करते हुए। समय को देखते हुए आजकल कई कपल्स विडियो कॉल पर शादी कर रहे हैं, जिसमे सिर्फ उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को शामिल किया जाता है। ज़ूम वेडिंग का ये ट्रेंड बहुत ज़्यादा हो गया, और क्यों न हो, आखिर समय के हिसाब से बदलना भी तो ज़रूरी है। ख़ैर, शादी वीडियो कॉल पर हो या पारंपरिक तरीके से, दुल्हन को तैयार होने का पूरा हक है। अगर आप भी ज़ूम वेडिंग प्लान कर रहे हैं तो पहले जान लीजिये हमसे कुछ मेकअप लुक्स के बारे में, जो हम आपके उस खास दिन के लिए ही बता रहे हैं।

bridal zoom makeup looks

01.रोमांटिक मैट ब्लश

मैट बेस पर ब्लश का टच दें, आई शैडो और लिपस्टिक लगाएं। अपनी आंखों के ऊपरी और नीचे की लैश लाइन पर आईलाइनर लगाएं और अपने बाकी मेकअप को मिनिमल रखें। फ़ेस को डिफाइन करने के लिए आईब्रोज़ को शेप दें

बीबी की सलाह: लैक्मे एब्सोल्यूट शाइन लाइन आई लाइनर

bridal zoom makeup looks

02. ग्लिट्ज़ी पिंक

मेकअप आर्टिस्ट अक्सर मेकअप ऐसा करते हैं, जो कि शादी के जोड़े से भी मैच करे। इससे दुल्हन का लुक पूरा लूक देखते ही बनता है। इसीलिए हमें पसंद है ग्लिट्ज़ी पिंक लुक, जो आपके खूबसूरत लहंगे से परफेक्ट मैच करता हो।

bridal zoom makeup looks

03. पॉप ऑफ कलर

अपने शादी के जोड़े में से कोई कलर चुनें और उसे अपने मेकअप लुक में ऐड करें। इसके लिए आप अपने लहंगे से मैच करता हुआ कोई पॉप कलर यानि जो ऐसा रंग जो उठ कर आए, उसे आईशैडो के लिए आईलिड पर लगाएं।

autumn nail colour trends

04. रेड वेडिंग

अगर आप शादी के लिए लाल रंग का जोड़ा नहीं पहन रहें हैं तब भी आप रेड मेकअप लुक रख सकते हैं। अपनी आईब्रोज़ को डिफ़ाइन करने के लिए आईज़ को हल्का-सा स्मोकी टच दें और एक बोल्ड रेड लिपस्टिक लगाएं, जो आपको सेक्सी लुक दे। सिंदूर और बिंदी से फिनिशिंग टच दें।

bridal zoom makeup looks

05. न्यूड मेकअप

देसी शादी और न्यूड मेकअप... सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा न। लेकिन अपनी ज़ूम वेडिंग के लिए आप ये लुक अपना सकते हैं। इसके लिए आप न्यूट्रल टोन्स चुनें और अपने फीचर्स को हाईलाइट करें। चीक्स, नोज़, चिन और फोरहेड पर हाईलाइटर लगाएं। एक न्यूड लिप ग्लॉस लगाएं और आर्टिफ़िशियल लैशेज़ से फ़ेस पर ग्लैम ऐड करें।