लॉकडाउन लाइफ ने हमें बहुत कुछ सीखा दिया है। घर की सफाई से लेकर खाना बनाना और होम फ़ेशियल, सब कुछ। इस समय आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसे समय में जब फिल्म शूटिंग्स रुक गई है, इवेंट्स और पार्टीज़ बंद हो गई हैं, तो ऐसे में आख़िर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ घर बैठे क्या कर रहे होंगे।

हमारी नज़र आपके सभी फ़ेवरेट सेलिब्रिटीज़ पर बनी हुई है तो हम आपको बताते हैं कि किस तरह उन्होंने ख़ुद को बिज़ी रखा हुआ है।

 

फ़ेस मसाज

फ़ेस मसाज

अब चूंकि सलोन्स बंद हो चुके हैं, तो दीपिका पादुकोण पूरी तरह से निर्भर हैं अपने फ़ेस मसाज रोलर पर। अपनी स्किन को टोन करने और ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाने के लिए वो इस्तेमाल कर रही हैं फ़ेस मसाज रोलर। तो अब उनकी ग्लोइंग और फ्लालेस स्किन का राज़ तो आप जान ही चुकी होंगी।

 

फ़िटनेस फ़र्स्ट

फ़िटनेस फ़र्स्ट

लॉकडाउन है तो क्या हुआ सेलिब्रिटीज़ के लिए अभी भी फ़िटनेस फ़र्स्ट है शायद इसीलिए हिना ख़ान वर्कआउट में कोई कसर नहीं छोडना चाहतीं। क्या आप जानते हैं एक्सरसाइज़ करने से पसीने के साथ आपके शरीर से टोक्सिन्स भी बाहर निकल जाते हैं?

 

फ़ेस मास्किंग

फ़ेस मास्किंग

आथिया शेट्टी इस समय का इस्तेमाल अपनी स्किन केयर में कर रही हैं और इसके लिए एक फ़ेस मास्क से बेहतर भला और क्या हो सकता है। आप चाहें घर से कदम भी बाहर न निकालें, लेकिन आपके पोर्स तो क्लोग्ड हो सकते हैं, इसलिए ज़रूरी है कि हफ़्ते में दो बार फ़ेस मास्क ज़रूर लगाएं ।

 

पेंटिंग

पेंटिंग

अनन्या पांडे अपने बचपन की यादों को फिर से जी रही हैं इन कार्टून कैरेक्टर्स के जरिये। वैसे इस तरह की फन ऐक्टिविटी हमें भी ट्राय करना चाहिए, इस लॉकडाउन पीरियड का ये सही इस्तेमाल होगा। है न...?

 

मेकअप से ब्रेक

मेकअप से ब्रेक

रूपहले पर्दे के लिए शूट करना हो या फिल्म का प्रमोशन, मेकअप सेलिब्रिटीज़ के रूटीन का हिस्सा बन जाते हैं और इस रूटीन से ब्रेक लेने का मौक़ा मिला है अलिया भट्ट को। आलिया इस समय को अपनी स्किन को डिटोक्स कर रहीं है, मेकअप को कुछ दिनों की छुट्टी देकर। जी हां, ये बेहद ज़रूरी है कि आपकी स्किन सांस ले सके।

 

योगा

योगा

कृति सैनन ने अपने दिमाग और मन की शांति के लिए योगा को चुना है और वो इसके ज़रिये ख़ुद को पॉज़िटिव रखने की कोशिश कर रही हैं। मेडिटेशन, योगा और प्राणायाम से तनाव दूर होता है। अपने दिन की शुरुआत योगा से करें और देखिये, ये किस तरह आपके व्यक्तित्व को निखारता है।

 

झपकी है ज़रूरी

झपकी है ज़रूरी

प्रियंका चोपड़ा इस समय का इस्तेमाल भरपूर नींद लेने में कर रही हैं। यह फोटो बताता है कि जब आपके पास इतना प्यारा साथी हो तो हर पल कितना ख़ास हो जाता है। डार्क सर्कल्स को कहें अलविदा!

 

बेकिंग

बेकिंग

क्या आपको मीठा खाने का मन कर रहा है? तो चलें कप केक्स बनाएं। करिश्मा कपूर तो यही कर रही हैं। उन्होने यह समय इस्तेमाल किया है बेकिंग में और उनके ये चॉकलेट केक्स वाकई बहुत डेलीशियस लग रहे हैं। वैसे मुंह मीठा करना हमारा रिवाज़ भी तो है।