सेलिब्रिटीज़ की ख़ूबसूरती हम सब को आकर्षित करती है, उनके बारे में जानने कि चाह रहती है कि कैसे वो ख़ुद को मेंटेन करते हैं। ऐसी ही एक टेलेंटेड और ख़ूबसूरत ऐक्ट्रेस हैं जैकलिन फर्नांडीज़। उनकी ख़ूबसूरती के सभी सीवाने हैं। उनके इन्सटाग्राम पर एक नज़र डालें, उनकी नो मेकअप सेल्फ़ीज उतनी ही प्यारी हैं , जितनी मेकअप वाली। क्या हमारी तरह आप भी ये जानना चाहती हैं कि रोज़ाना मेकअप करने के बावजूद उनकी स्किन इतनी गलो कैसे करती है? रेस 3 एक्ट्रेस ने अपनी इन्सटाग्राम स्टोरीज़ में ये राज़ बताये हैं और उन्हें हम आप तक तक पहुंचा रहे हैं ताकि आप भी पा सकें उनकी तरह खूबसूरती।

जी हां , एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान उन्होंने काफी बातें बताई, अगर आपने ये सब मिस कर दिया है तो फ़िक्र की कोई बात नहीं बात नहीं, हम आपके लिए लाये हैं सारे जवाब। ग्रीन जूस पीने से लेकर विटामिन सी सीरम लगाने तक जैकलिन के सारे सीक्रेट्स हम आपको बता रहे हैं।

 

स्किन को डीटोक्स करने का सबसे बढ़िया तरीका क्या है?

स्किन को डीटोक्स करने का सबसे बढ़िया तरीका क्या है?

हेल्दी और ग्लोइंग स्किन पाने के लिए ज़रूरी है कि शरीर से टॉक्सिन्स बाहर निकाले जाय और इसके लिए अपने दिन की शुरुआत डीटॉक्स ड्रिंक से करें। “दिन भर में कम से कम 3 लीटर पानी पीने के अलावा सुबह की शुरुआत सेलरी जूस, हल्दी का पानी या सेब का सिरका से करें,” कहती हैं जैकलिन।

 

क्या आपको पिंपल्स होते हैं? आप उनसे कैसे डील करती हैं?

क्या आपको पिंपल्स होते हैं? आप उनसे कैसे डील करती हैं?

“जी हां, मुझे पिंपल्स होते हैं और बहुत खराब लगता है जब आपको दिन भर फोटोग्राफ़्स क्लिक करवाना हो। मैं ऐसे में चीनी खाना छोड़ देती हूं । इसके बदले में मैं शहद और खजूर खा लेती हूँ। “

 

डार्क सर्कल्स से कैसे निपटें?

डार्क सर्कल्स से कैसे निपटें?

डार्क सर्कल्स के लिए आप कितने भी उपाय क्यों न कर लें, ये दूर नहीं होते। जैकलिन बता रही हैं कुछ राज़ की बातें, जो उनके लिए बेहद कारगर है। वो कहती हैं, “मैं एक्सरसाइज़ करती हूं ,ख़ासतौर पर योगा। यह ब्लड सर्कुलशन बढ़ता है। ख़ूब पानी पिएं और अच्छी नींद लें।”

 

ओपन पोर्स से कैसे डील करें?

ओपन पोर्स से कैसे डील करें?

जैकलिन को भी ओपन पोर्स से उतनी चिढ़ है, जितनी हमें। “स्किन पर बर्फ लगाएं और ठंडा पानी छिड़कें। पोर्स रिफाइनर क्रीम लगाने से पोर्स छोटे हो जाते हैं।“

 

ग्लोइंग स्किन के लिए बेस्ट सीरम कौनसा है?

ग्लोइंग स्किन के लिए बेस्ट सीरम कौनसा है?

“ग्लोइंग स्किन के लिए विटामिन सी बेस्ट है,” कहती हैं जैकलिन। यदि आप जैकलिन कि तरह खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन चाहती हैं तो ऐसे प्रोडक्ट्स चुनें, जिसमे विटामिन सी हो।