हम बेदाग़ त्वचा पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. यहाँ चेहरे के लिए बेहद अच्छे और प्रभावी ब्यूटी टिप्स की सूची दी हुई है...
 

आपकी त्वचा को पोषण दें

आपकी त्वचा को पोषण दें

अलग-अलग अपमार्जन (क्लीनज़िंग) उत्पादकों का प्रयोग आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है. हमने फेयर एंड लवली एडवांस्ड मल्टीविटामिन फेस वॉश पर भरोसा रखा और उसके परिणाम बेहद संतोषप्रद है. यह त्वचा के अंदर गहराई से गंदगी और जमे हुए मैल को निकालता है और साथ ही साथ त्वचा से मृत कोशिकाओं (डेड सेल्स) को हटाता है. परिणाम ? तुरंत चमकती हुई त्वचा!

 

चेहरे को बहुत ज़्यादा न धोएं

चेहरे को बहुत ज़्यादा न धोएं

जब आप अपने फेस वॉश के साथ वफादार रहती हैं तब ध्यान रहे कि आप अपना चेहरा अत्यधिक ना धोएं. आपकी त्वचा संवेदनशील है और अत्यधिक धोने से यह त्वचा के कुदरती तेल को छीन लेगा. चेहरे को गुनगुने पानी से दो बार ही साफ करें.

 

वादा नमी का

वादा नमी का

चाहे आप सीटीएम चक्र पर विश्वास रखते हो या नहीं लेकिन मॉइस्चराइज़िंग त्वचा की देखभाल का अहम हिस्सा है और आपकी त्वचा के लिए बेहद अच्छे ब्यूटी टिप्स में से एक है. इसके लिए, आपको फेयर एंड लवली एडवांस्ड मल्टीविटामिन क्रीम पर विश्वास करने की जरुरत है. नियमित रुप से इस क्रीम का उपयोग, आपको इवन-टोन्ड त्वचा, दाग-ध्ब्बें और काले घेरों को कम करेगा एवं साथ ही साथ आपके चेहरे से टेन भी दूर करेगा. जादू की तरह लगता है ? विश्वास करने के लिए आज़माएं!