नवरात्रि, दुर्गा पूजा और अब दीवाली, अभी त्योहारों का मौसम है। ऐसे में त्योहार में सजने-संवरने का दौर भी चलता ही रहेगा। लेकिन सजने और मेकअप से पहले, इस फेस्टिव मौके के लिए हमें अपनी स्किन केयर का भी खयाल रखना भी तो जरूरी है। हमें इस वक्त ही सबसे ज्यादा अपनी स्किन केयर की जरूरत है और इसके लिए हमें स्किन की थोड़ी ज्यादा देखभाल की जरूरत है, ताकि आपकी स्किन चमकदार नजर आए। इसलिए हम आपको पांच बजट फ्रेंडली प्रोडक्ट के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी फेस्टिविटी में और चार चांद लगाएंगे। आइए जानें इसके बारे में।

 

01. Pond’s Vitamin Brightening Home Facial Kit

01. Pond’s Vitamin Brightening Home Facial Kit

चमकदार और निखार वाली स्किन किसे पसंद नहीं है। इसके लिए हमेशा सलोन जाकर, एक्स्ट्रा पैसे खर्च करना जरूरी नहीं है। इसलिए हम आपसे कहेंगे कि आपको Pond’s Vitamin Brightening Home Facial Kit ट्राई करना चाहिए। यह किट विटामिन से भरपूर, सिक्स स्टेप फेशियल किट है, जो डीप पोर क्लींजर के साथ आता है, इसमें स्किन ब्राइटनिंग स्क्रब है, नरिशिंग क्रीम है, मसाज क्रीम है, विटा मास्क है और साथ ही ब्राइटनिंग क्रीम भी है। आपको बस करना यह है कि घर में ही तीस मिनट यानी आधा घंटा निकलना है और आप आसानी से घर में ही होम फेशियल कर सकती हैं, ताकि आपको नरिश, चमकदार व ग्लोइंग स्किन आसानी से मिले।

 

02. St. Ives Energizing Coconut & Coffee Scrub

02. St. Ives Energizing Coconut & Coffee Scrub

अपनी स्किन को एक्सफोलिएट करना बेहद जरूरी है, इससे आपकी स्किन चमकदार व लचीली नजर आती है। इसके लिए आप St. Ives Energizing Coconut & Coffee Scrub यूज़ करें, जो आपकी डल स्किन को दुरुस्त कर देगा। इस स्क्रब के फॉर्मूला में कोकोनट एक्सट्रैक्ट्स के साथ साथ फ्रेश कॉफी भी है। यह स्क्रब गहराई से स्किन को क्लींज करता है और स्किन को एक्सफोलिएट कर, एक नेचुरल रेडियेंस लाता है। इसकी सबसे बड़ी खूबी यह है कि यह डर्मेटोलोजिकल रूप से टेस्टेड है, पैराबेन फ्री, हाइपो एलर्जेनिक व नॉन कोमेडोजेनिक होता है, जो आपको स्किन के लिए पूरी तरह से सेफ यानी सुरक्षित है।

 

03. Pond’s Brightening Sheet Mask With Vitamin C And 100% Natural Pineapple

03. Pond’s Brightening Sheet Mask With Vitamin C And 100% Natural Pineapple

यह शीट मास्क बिल्कुल बजट फ्रेंडली है, साथ ही यह स्किन पर प्रभावशाली भी है। अपनी स्किन की देखभाल के लिए जरूरी है कि आप स्किन पर कोई अच्छा शीट मास्क लगाएं। Pond’s Brightening Sheet Mask With Vitamin C And 100% Natural Pineapple. Infused with Vitamin C एक अच्छा मास्क है। इसमें रियल पाइनएप्पल एक्सट्रैक्ट्स व सीरम है। यह शीट मास्क आपको क्लियर व ग्लोइंग स्किन देगा। इसमें किसी भी तरह का अल्कोहल व पैराबेन नहीं है। इसलिए यह आपकी स्किन के लिए बहुत अच्छा है।

 

04. Lakmé 9to5 Vitamin C+ Face Serum

04. Lakmé 9to5 Vitamin C+ Face Serum

इस फेस्टिव सीज़न में आप अपनी स्किन के साथ अगर एक्सपेरिमेंट करने के बारे में सोच रही हैं तो इसके लिए आप अपनी स्किन को गहराई से नरिश, हाइड्रेट और मॉइश्चराइज करें। इसके लिए हम आपको Lakmé 9to5 Vitamin C+ Face Serum इस्तेमाल करने की सलाह देंगे। आपको इसे अपनी स्किन केयर रूटीन में शामिल करना ही चाहिए। इस सीरम में विटामिन सी तो है ही, यह डर्मेटोलोजिकल रूप से भी टेस्टेड सीरम है, जो कि स्किन को हाइड्रेट करने के साथ-साथ मॉइश्चराइज भी करता है और स्किन टेक्सचर को भी इंप्रूव करता है। यह स्किन की डलनेस को भी कम करता है, साथ ही एजिंग, प्रदूषण व सन डैमेज यानी सूर्य की रौशनी से होने वाले डैमेज से भी आपकी स्किन को प्रोटेक्ट करता है।

 

05. Lakmé Lumi Cream

05. Lakmé Lumi Cream

यह हमारे पसंदीदा प्रोडक्ट में से एक है। Lakmé Lumi Cream एक ऐसा प्रोडक्ट है, जो इस फेस्टिव सीजन में आपके पास होना ही चाहिए। यह क्रीम आपकी स्किन को सारे स्किन केयर वाले फायदे पहुंचाएंगे। यह क्रीम लाइट वेट मॉइश्चराइजर है, जो कि एक हाई लाइटर के हिंट के साथ आता है और यह स्किन में इंस्टेंट 3D ग्लो देता है। इस प्रोडक्ट की अगर खासियत की बात करें तो यह प्रोडक्ट बजट फ्रेंडली व मल्टीपर्पस है। आप इसे मॉइश्चराइजर रूप में, प्राइमर के रूप में, हाई लाइटर के रूप में व यहां तक कि आई शैडो के रूप में भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

मेन इमेज कर्ट्सी: @jacquelinef143