क्लीन-फ़्लॉलेस लुक हम सभी चाहते हैं. मेकअप से ये लुक पाया तो जा सकता है, लेकिन इन दिनों जो ट्रेंड बेहद पॉप्युलर हो रहा है वो है पर्ल मेकप और हेयर लुक. अपने चेहरे को और बालों को मोतियों से सजाएं और ये ट्रेंडी लुक पाएं.

 

इस साल हिट रहेगा

इस साल हिट रहेगा

मोतियों-सा चमकता चेहरा… ये शाइन इस साल का ट्रेंड रहेगा. मोतियों से आपकी पलकें, होंठ और बाल तक सजे नज़र आएंगे अब. जी हां, कई सेलेब्स ने तो इस लुक को पॉप्युलर कर ही दिया है और अब पर्ल यानी मोतियों को अपने मेकअपमें आप कैसे जगह दे सकती हैं ये हम बताएंगे.

 

आईशैडो-फ़्रेमिंग लुक

आईशैडो-फ़्रेमिंग लुक

बिना ओवर डन के यानी आंखों और पलकों के पास ज़्यादा भीड़ या लाउड लगे बिना ये लुक आपकी ब्रोज़, आईज़ और पलकों को एक फ़्रेम देता है. आप पर्ल्स को किस तरह से सजाते हैं ये महत्वपूर्ण है. और यक़ीन मानिए ये बड़ी सहजता सेआपकी विंग्स को खूबसूरत दिखाते हैं. लुक को कम्प्लीट करने के लिए आंखों के निचले हिस्से को भी टच ज़रूर दें.

 

एक्स्ट्रीम मिनिमल लुक

एक्स्ट्रीम मिनिमल लुक

अगर आपको ये ट्रेंड पसंद है, लेकिन इसके लिए पूरी तरह से तैयार नहीं, तो विंग्ड लुक क्रिएट करने के लिए अपने लिक्विड लाइनर की बजाय कुछ पर्ल्स को सजाकर ये लुक बना सकती हैं. इस लुक को सेक्सी बनाने के लिए अपनी आईब्रोज़ के आस पास भी कुछ मोती सजा सकती हैं.

 

स्टार-स्टडेड लुक

स्टार-स्टडेड लुक

सेलेब्स इस लुक को अच्छी तरह प्ले करती हैं. इसके लिए आप अलग-अलग साइज़ के पर्ल्स अपनी दोनों आंखों के बीचमें सजा सकती हैं. अपनी पलकों पर उन्हें सजाने की बजाए आप इस तरह भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं.

 

ग्लिटरी-शाइनी हेयर लुक के लिए

ग्लिटरी-शाइनी हेयर लुक के लिए

पर्ल्स को अपने फेस तक ही सीमित क्यों रखना, कुछ मोतियों से अपने बालों को भी सजाएं. कुछ पर्ल्स से अपने स्ट्रैंड को फ्रेम करें, ये आपके लुक में सॉफ़्टनेस ऐड करेगा.