5 हेयर कलर जो आपकी मॉम को भी आएंगे पसंद

Written by Suman SharmaNov 30, 2023
5 हेयर कलर जो आपकी मॉम को भी आएंगे पसंद

क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपने कोई हेयर कलर करवाया हो और उसकी वजह से मां से खूब डांट खाई हो? कुछ कलर्स ऐसे होते हैं, जो थोड़े अजीब होते हैं और पैरेंट्स को पसंद नहीं आते। अब इसके पहले कि आप परेशान होकर कलर करना बंद कर दें, हम आपको बताते कुछ ऐसे हेयर कलर्स जो यकीनन आपके माता-पिता को भी पसंद आएंगे। तो देर किस बात की, जानते हैं इसके बारे में …

 

01. कैरेमल हाईलाइट्स

05. ई- गर्ल स्ट्रीक्स

इमेज कर्ट्सी: @dishapatani

यदि आप ऐसा कलर नहीं चाहते, जो आपके नेचुरल शेड से इतना ज्यादा अलग हो कि वह भड़कता हुआ दिखे, लेकिन फिर भी कुछ हटकर चाहती हैं, तो कैरेमल हाईलाइट्स ट्राय करें। दिशा पटानी का वार्म कैरेमल कलर, भारतीय लड़कियों के लिए परफेक्ट शेड है। यह वॉर्म भी है, थोड़ा अलग भी और खास बात कि ऐसा भी नहीं लगेगा कि आपने बालों का कुछ अजीब ही कर दिया है। यह बेहद गॉर्जियस भी लगेगा।

 

02. टोनल प्ले

05. ई- गर्ल स्ट्रीक्स

इमेज कर्ट्सी: @zendaya

जेंडाया के बालों पर एक नज़र तो डालें। क्या आपको थोड़ा फ़र्क नज़र आता है? नहीं? तो एक बार फिर से गौर से देखें और ऊपर से नीचे की ओर देखें। इनके बाल ऊपर से डार्क हैं और नीचे से लाइट। यह नेचुरल भी लगते हैं और ऑम्ब्रे इफेक्ट बहुत कम है।

 

03. चन्की हाईलाइट्स

05. ई- गर्ल स्ट्रीक्स

इमेज कर्ट्सी: @bellahadid

2020 वह वर्ष था जब हर कोई फेस फ्रेमिंग बैंग्स पसंद करते थे और ऐसा लगता है कि 2021 वर्ष में हर कोई इसे एक पायदान ऊपर ले जा रहा है। अगर आप अपने बालों को बिना ब्लीच किए एक कूल गर्ल कहलाना चाहते हैं, तो अपने चेहरे के सामने के बालों के लिए चंकी हाइलाइट्स चुनें। चाहें तो अलग-अलग शेड्स के साथ खेलें या कई कलर्स को मिलाएं या इसे सिम्पल और ब्लॉन्ड रखें।

 

04. पेस्टल पिंक्स

05. ई- गर्ल स्ट्रीक्स

इमेज कर्ट्सी: @therighthairstyles

यदि आप बालों में कोई भी कलर करवाने के लिए तैयार हैं, तो क्यों न हॉटेस्ट फॉल हेयर कलर चुनें और गॉर्जियस पेस्टल पिंक ट्राय करें। यह ब्राउन हेयर पर बखूबी जंचेंगे। आप इसमें ऑम्ब्रे इफेक्ट दे सकते हैं या हाफ और हाफ।

 

05. ई- गर्ल स्ट्रीक्स

05. ई- गर्ल स्ट्रीक्स

इमेज कर्ट्सी: @centennialbeauty

यदि आप अपने बालों को ब्राइट कलर करना चाहते हैं, तो और यह भी चाहते हैं कि लोगों का अटेन्शन भी न मिले, तो स्ट्रीक्स करें। चूंकि इसमें बालों के निचले हिस्से में कलर होता है, इसलिए यह तभी नज़र आएगा, जब आप अपने बालों को बाँधेंगे या पीछे की ओर करेंगे। यह आपकी माँ को भी जरूर पसंद आएगा।

Suman Sharma

Written by

Author at BeBeautiful
845 views

Shop This Story

Looking for something else