हाल ही में जो भी फैशन वीक हुए, उनमें लो पोनीटेल हेयरस्टाइल्स का ट्रेंड काफी रहा। जब आपके बाल ठीक न लग रहे हों, तब आप जानते हैं कि ऐसे में क्या करना है। जी हां, पोनीटेल आपके बालों की लाज रख लेता है। इसे बनाने में समय भी नहीं लगता। आइए, हम आपको बताते हैं, कुछ पोनीटेल हेयरस्टाइल्स।

 

इससे पहले कि आप शुरुआत करें

इससे पहले कि आप शुरुआत करें

जहां पोनीटेल ऐसी हेयरस्टाइल है, जिसे बनाना बहुत आसान है, लेकिन साथ ही आपको अपने बालों की सेहत का भी तो खयाल रखना है। इसके लिए आपको भरोसा करना चाहिए Sunsilk Stunning Black Shine Shampoo पर, जो आमला-पर्ल कॉम्प्लेक्स से भरपूर है और आपके बालों को पोषण देने के साथ उन्हें सिल्की भी बनाता है। इसका कन्डीशनर बालों के फ्रिज़ को कंट्रोल करता है, जिससे पोनीटेल स्लीक बनती है।

 

रिबन पोनीटेल

रिबन पोनीटेल

रिबन इन दिनों काफी लोकप्रिय हेयर एक्सेसरीज़ हो गई है। तो क्यों न इसे ट्राय किया जाए और बनाया जाए लो रिबन पोनीटेल। क्लासिक लुक के लिए चुनें एक सैटिन ब्लैक रिबन।

 

रैप पोनीटेल

रैप पोनीटेल

यदि आप वही पुरानी स्टाइल वाली पोनीटेल बनाना चाहते हैं, तो क्यों न उसे थोड़ा अपग्रेड किया जाए। लो पोनी बनाने के बाद अपने बालों का एक स्ट्रैंड लें और इलास्टिक के आस-पास लपेट लें, ताकि वह नज़र न आए। अगली बार जब भी सेक्सी दिखने के ख्वाहिश हो तो यह पोनीटेल ट्राय करें।

 

मेसी पोनीटेल

मेसी पोनीटेल

क्या आप एक कूल वाइब चाहते है? तो एकदम ढीली-ढाली मेसी पोनीटेल बनाएं। इसके लिए पहले अपने बालों में वॉल्यूमाइजिंग हेयर स्प्रे लगाएं और इसके बाद बालों में एकदम नीचे की ओर इलास्टिक लगा लें।

 

क्रिम्पड पोनीटेल

क्रिम्पड पोनीटेल

क्या आप अपनी हेयरस्टाइल के जरिए अपना बोल्ड साइड दिखाना चाहते हैं? तो क्रिम्पड पोनीटेल बनाएं। लेकिन ध्यान रखें कि क्रिम्पिंग बहुत कम हो, क्योंकि जहां यह आपके बोल्ड लुक को दर्शाती है, वहीं एक रिलैक्स्ड वाइब भी जरूरी है।

 

ट्विस्टेड पोनीटेल

ट्विस्टेड पोनीटेल

यदि आप किसी शादी में जा रही हैं, तो यह हेयर स्टाइल आपके लिए परफेक्ट है। इसके लिए बस बालों में हेयर स्प्रे करें और दोनों साइड के बालों को ट्विस्ट करें और फिर पोनीटेल बना लें। इमेज क्रेडिट: Britco, condecdn, classic-hairstyles,stylecaster