वर्ष का वह समय फिर आ गया! शादियों का मौसम... जब ख़ूब सारी मस्ती और धमाल होगा. और यदि इस मौसम में आप अपनी किसी ख़ास दोस्त या कज़न की शादी को लेकर उत्साहित हों या फिर अपनी ख़ुद की शादी (बधाई हो!) को लेकर, तो यह तो तय है कि इस अवसर पर बेहतरीन नज़र आने के लिए आपको अपनी वॉर्ड्रोब की योजना बनानी होगी.

इसके लिए अनुष्का शर्मा से प्रेरणा लें. अपनी फ़िल्म सूई धागा के प्रमोशन के दौरान अनुष्का एक से बढ़कर एक ख़ूबसूरत देसी पारंपरिक लुक में नज़र आईं. यहां हम उनमें से कुछ लुक्स आपके सामने पेश कर रहे हैं, जो हमें ख़ासे पसंद आए. अब आप इनमें से अपने पसंदीदा लुक को चुन कर अपने वॉर्ड्रोब का हिस्सा बना लीजिए...

Anushka Sharma Wedding

अनुष्का ने इस लुक को बहुत ही कुशलता से रचा है! बीच में से मांग निकाली हुई अनूठी हेयर स्टाइल, बिंदी, बड़े ईयरिंग्स और साड़ी. यही लुक उन्होंने अपनी सगाई में भी अपनाया था और कई-कई बार वे इस लुक को दोहरा भी चुकी हैं... पर वे इसमें इतनी ख़ूबसूरत नज़र आती हैं कि हम हर बार उनके दीवाने हो जाते हैं!

इसे अपनाएं: शाम की रिसेप्शन पार्टी के लिए. यह लुक रिच और क्लासी है और इसकी गरमाहट शाम के लिए पूरी तरह उपयुक्त है.

Anushka Sharma Wedding

हमें उनके शरारा का गहरा हरा रंग और इससे विरोधाभासी रंगों का उनका दुपट्टा ख़ूब पसंद आया.

इसे अपनाएं: मेहंदी सेरेमनी के लिए. इस हरे रंग को मेहंदी के रंग से एकाकार हो जाने दीजिए!

Anushka Sharma Wedding

सुनहरे एम्बेलिश्मेंट वाला काले रंग का सलवार-कमीज़ आकर्षक भी है और इस लुक में बने रहना आसान भी है.

इसे अपनाएं: हल्दी सेरेमनी के लिए. गहरा रंग होने के कारण इस पर दाग़-धब्बे नहीं लगेंगे!

Anushka Sharma Wedding

यह पर्पल इतना ख़ूबसूरत है कि आपको इसके साथ बहुत कम यानी न के बराबर ज्वेलरीज़ की ज़रूरत पड़ेगी. बस, ज़रा-सा मेकअप और इस लुक में आप बेहद आकर्षक नज़र आएंगी.

इसे अपनाएं: संगीत के दौरान. डांस करते समय सलवार-कुर्ते को मैनेज करना आसान होता है. इसका ध्यान कम रखना पड़ता है और स्टाइल के पूरे मार्क्स भी मिल जाते हैं.

Anushka Sharma Wedding

गहरे हरे रंग की चंदेरी साड़ी अनुष्का पर जम रही है. उन्होंने इसे सही मेकअप और पर्फ़ेक्ट ज्वेलरी के साथ ख़ूबसूरती से कैरी किया है.

इसे अपनाएं: दिन के किसी इवेंट के दौरान, जैसे- फेरे या जयमाल.

Anushka Sharma Wedding

यह आकर्षक फ़्लोर लेंथ गाउन अनुष्का के ख़ूबसूरत बालों और हल्के-से मेकअप के साथ बहुत ही सुंदर नज़र आ रहा है.

इसे अपनाएं: जब सारी मौसियां, मामियां, बुआएं और चाचियां थक कर सोने जा चुकी हों और रात की कॉकटेल पार्टी की शुरुआत हो रही हो. यह सजीला-सा गाउन ऐसी पार्टी के दौरान ख़ूब अच्छा लगेगा.