सर्दियों का समय ऐसा होता है कि इसमें स्किन के लिए सही स्किनकेयर या मेकअप चुनना बहुत मुश्किल हो जाता है। मौसम के अनुसार स्किन के जरूरतें भी बदलती रहती हैं, ऐसे में इस बात का ध्यान रखना बहुत मुश्किल हो जाता है कि क्या करें और क्या नहीं। खासतौर पर जब स्किन के लिए सही मेकअप प्रोडक्ट चुनना हो तो एक दुविधा-सी हो जाती है, क्योंकि आपको चाहिए एक ऐसा प्रोडक्ट जो स्किन को फ्लॉलेस दिखाए, लेकिन उसे ड्राय भी न करे या केकी फिनिश न दे। हमने आपकी समस्या सुन ली है आपके लिए ले आए हैं 3 बेस्ट फाउंडेशन, जो आपको दे एक फ्लॉलेस कवरेज।

 

01. अल्टीमेट हाएड्रेशन

01. अल्टीमेट हाएड्रेशन

यदि आपकी स्किन ड्राय है और आप चाहते हैं कि यह रेडिएंट, हायड्रेटेड और मुलायम लगे, वो भी मेकअप लगाने के बावजूद, तो आपको लगाना चाहिए Lakmé Absolute Argan Oil Serum Foundation आर्गन ऑयल अपने अद्भुत नरिशिंग और मॉइश्चराइज़िंग गुणों के कारण जाना जाता है। यह स्किन पर लगने के बाद जादुई असर दिखाता है, इसलिए इसे लिक्विड गोल्ड भी कहा जाता है। जब इसका यह गुण फाउंडेशन के साथ मिल जाता है, तो स्किन को और चमकदार बना देता है, ठीक ओस की तरह जो हर वक़्त नरिश्ड नज़र आती है।

 

02. मैक्सिमम कवरेज के लिए

02. मैक्सिमम कवरेज के लिए

यदि आप एक ऐसा फाउंडेशन चाहती हैं, जो आपको पूरा कवरेज दे और केकी भी न लगे, यही नहीं बल्कि आपकी स्किन को स्मूद भी बनाए, तो आपको ट्राय करना चाहिए Lakmé Absolute 3D Cover Foundation इस फाउंडेशन का वॉटर-बेस्ड फॉर्मूला आपको मीडियम से फुल कवरेज देता है। यह आपकी स्किन के लिए बहुत लाइट वेट होता है और ऑक्सीडाइज़ या केकी नहीं होता। यह स्किन पर आसानी से ब्लेन्ड हो जाता है और आपको एक स्मूद फिनिश देता है। यानी एक परफेक्ट लुक और आपको खुद पर ही नाज़ होने लगेगा।

 

03. लाइटवेट कवरेज के लिए

03. लाइटवेट कवरेज के लिए

सर्दियों में ऑयली स्किन से निपटना थोड़ा मुश्किल काम लगता है। लेकिन हम आपकी इस समस्या का भी हल ले आए हैं और वो है- Lakmé Absolute Mattreal Skin Natural Mousse इसका अल्ट्रा लाइट टेक्सचर स्किन पर वेटलेस लगता है और स्किन के पोर्स को हल्का दिखाकर एक बहुत बढ़िया कवरेज देता है व स्किन को एकसमान दिखाता है। यह एसपीएफ 8 के साथ आता है, जो इसे दिन के इस्तेमाल के लिए परफेक्ट बनाता है।