चाहे आप मेकअप की दीवानी हो ना या हों, मेकअप का आपका शुरुआती दौर हो या आप मेकअप की पुरानी खिलाड़ी हों, लिपस्टिक हम सबको अपनी ओर खींचती है और आप इस बात से इनकार नहीं कर सकती हैं. उनके लिए न्यूड लिपस्टिक ज़रूरी होती हैं, जो लड़कियां बहुत ज़्यादा लिपस्टिक पसंद करती हैं. यदि आप लिपस्टिक के जमाखोरों में से हैं, तो आपको पता होगा कि वर्कप्लेस के लिए न्यूड लिपस्टिक कितना परफ़ेक्ट काम करती है. और उन दिनों में भी जब आप नो-मेकअप लुक या हैवी आइ लुक तैयार करना चाहती हैं.

हालांकि यह बहुत ही सामान्य बात है कि न्यूड लिपस्टिक के साथ मेकअप पूरा करना बहुत बेहतर परिणाम नहीं देता है और बहुत सारे न्यूड शेड इंडियन स्किन टोन पर चॉकी दिखते हैं, लेकिन इसका यह बिल्कुल मतलब नहीं है कि हमारा प्यार न्यूड लिपस्टिक के लिए ख़त्म हो जाएगा. आपको बस इसके लिए एक परफ़ेक्ट मैच की ज़रूरत होती है और इसमें आपकी मदद करने के लिए हम यहां पर हाज़िर हैं.

 

फ़ेयर स्किन टोन

फ़ेयर स्किन टोन

न्यूड लिपस्टिक से प्यार जताने का प्रमुख कारण है कि यह हमारे होंठों के प्राकृतिक रंग को बढ़ाने के साथ ही उन्हें अधिक आकर्षक बनाने में मदद करती है. फ़ेयर इंडियन स्किन टोन के लिए न्यूड शेड चुनते समय पिंक अंडरटोन का विकल्प चुनें. ब्राउन शेड से बचें, क्योंकि इस शेड से आपके होंठ डार्क और अननैचुरल नज़र आएंगे.

परफ़ेक्ट चुनाव: लैक्मे 9 टू 5 वेटलेस मैट मूस लिप ऐंड चीक कलर-ब्लश वेल्वेट और एल 18 कलर पॉप मैट लिप कलर- मॉव डेट.

 

मीडियम स्किन टोन

मीडियम स्किन टोन

मीडियम और गेहुंए स्किन टोन के साथ आप कई न्यूड कलर इस्तेमाल कर सकती हैं. इस टोन वाली लड़कियां लाइटर शेड के साथ-साथ डार्कर शेड से भी अपने होंठों को भर सकती हैं. हालांकि मीडियम फ़ेयर स्किन के लिए सबसे अच्छा न्यूड लिपस्टिक शेड यलो और ऑरेंज अंडरटोन वाला होता है. आप हल्के ब्राउन और बेज़ कलर को भी चुन सकती हैं, जो आपके चेहरे खिला-खिला दिखाने में मदद करते हैं.

परफ़ेक्ट चुनाव: लैक्मे एब्सल्यूट मैट रिवॉल्यूशन लिप कलर-305 विंटेज रस्ट और लैक्मे 9 टू 5 प्राइमर + मैट लिप कलर-ब्लशिंग न्यूड.

 

डीप स्किन टोन

डीप स्किन टोन

अगर आप डीप स्किन टोन की वजह से न्यूड लिपस्टिक इस्तेमाल करने से बचती हैं, तो ऐसा ना करें. हम यहां पर आपकी परेशानी का हल खोजने के लिए ही हैं. अगर आप हमेशा रेड या वाइन शेड ही लगाती हैं, तो उन्हें ब्रेक दें और न्यूड शेड चुनें. ब्राउन या रोज़ी ब्राउन टिंट डीप स्किन टोन के लिए बेहतरीन होते हैं. लाइट शेड के इस्तेमाल से बचें, क्योंकि यह आप पर नहीं जंचेंगे.

परफ़ेक्ट चुनाव: लैक्मे एब्सल्यूट मैट मेल्ट लिप लिक्विड कलर- न्यूड हिट और लैक्मे 9 टू 5 वेटलेस मैट मूस लिप ऐंड चीक कलर-न्यूड कुशन.