इन 5 हैक्स से लाएं चेहरे पर ग्लो

Written by Suman SharmaNov 30, 2023
इन 5 हैक्स से लाएं चेहरे पर ग्लो

मेकअप प्रेमियों के लिए, सजने-संवरने का त्योंहार से बढ़कर अच्छा मौका भला और क्या हो सकता है। हमारे रंग-बिरंगे त्योंहार, पूजा, कई तरह के आयोजन- ये सब ब्यूटी लुक्स के लिए एक बहुत बढ़िया बैकड्रॉप देते हैं। खैर, आप चाहे जो लुक अपनाएं, लेकिन स्किन पर एक हेल्दी ग्लो होना बहुत जरूरी है। हमारे पास मल्टी-टास्किंग स्किन केयर-कम- प्रोडक्ट्स हैं, जो आपको यह ग्लो लाने में मदद करेंगे।

लैक्मे ल्यूमी क्रीम एक बेहतरीन मॉइश्चराइज़र है, जो स्किन को हाईलाइटर जैसा 3डी ग्लो देती है। हम सभी मल्टीटास्कर होने के नाते इसे यूज़ करने के 5 कूल तरीके सोच भी चुके होंगे। त्योंहार पर मेकअप को निखारने का यह एक बहुत बढ़िया तरीका हो सकता है। आइए, जानते हैं कैसे? 

 

#1: मॉइश्चराइज़र के तौर पर इस्तेमाल करें

#5: लिप ग्लॉस के तौर पर लगाएं

आप चाहते हैं कि चेहरे पर सिर्फ मॉइश्चराइज़र लगाएं और आपका चेहरा चमक उठे? हम समझ सकते हैं, इसीलिए हम आपको सलाह देंगे Lakmé Lumi Cream लगाने की, जो न सिर्फ स्किन को मॉइश्चराइज़ करे, बल्कि चेहरे पर आसानी से 3 डी ग्लो भी ले आए। इसमें है विटामिन सी, बी3 और बी6, कोरियन पिंक पर्ल एक्सट्रैक्ट, ग्लिसरीन व हायलूरॉनिक एसिड, जो इसे हायड्रेशन का पावरहाउस प्रोडक्ट बनाती है। यह स्किन को ब्राइटनेस और सॉफ़्टनेस देता है। कुछ बूंदें लैक्मे ल्यूमी क्रीम की अपनी उंगली पर लें और अपने चेहरे पर मसाज करें और फिर फ़र्क देखें।

 

#2: प्राइमर के तौर पर यूज़ करें

#5: लिप ग्लॉस के तौर पर लगाएं

जब मेकअप की बात हो तो जो बात मायने रखती है वो ये कि चेहरे पर अंदर से ग्लो रहना बहुत जरूरी है। और ग्लो वाला मेकअप बेस की शुरुआत होती है प्राइमर से। तो हम आपको बता दें कि लैक्मे ल्यूमी क्रीम से ऐसा ग्लो पाना बहुत आसान है। थोड़ी-सी क्रीम लें और चेहरे पर समान रूप से फैलाएं। इसके बाद फाउंडेशन लगाएं। इससे आपकी स्किन पर एक नेचुरल ग्लो आएगा और लोग आपसे इसका राज़ जानना चाहेंगे।

 

#3: हाईलाइटर के रूप में करें इस्तेमाल

#5: लिप ग्लॉस के तौर पर लगाएं

चेहरे पर चमक लाने में हाईलाइटर का बहुत बड़ा हाथ होता है। यह हर लड़की की मेकअप किट में होना चाहिए। हम आपको बता दें कि लैक्मे ल्यूमी क्रीम से आप बहुत आसानी से हाईलाइट वाला लुक पा सकती हैं। इस क्रीम को डॉट्स-डॉट्स में चेहरे के हाईपॉइंट्स यानी चीकबोन्स, नोज़ के ब्रिज और क्यूपिड बो ( होंठों के ऊपर का हिस्सा), फोरहेड के साइड और ब्रो बोन पर लगाएं।

 

#4: आईशैडो की जगह यूज़ करें

#5: लिप ग्लॉस के तौर पर लगाएं

आईशैडो के रूप में ग्लो क्रीम यूज़ करना आपको थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन यकीन मानिए यह बहुत काम की बात है। लैक्मे ल्यूमी क्रीम को अपने आईलिड्स, क्रीज़ और आउटर कॉर्नर्स पर समान रूप से लगाएं। इस प्रोडक्ट में मौजूद कोरियन पिंक पर्ल एक्सट्रैक्ट्स आपकी आंखों को सॉफ्ट टिंटेड इफेक्ट देगा, वहीं ग्लिसरीन और एमोलिएंट्स आपकी आंखों को ग्लॉसी लुक देगा।

 

#5: लिप ग्लॉस के तौर पर लगाएं

#5: लिप ग्लॉस के तौर पर लगाएं

थोड़ा-सा क्रिएटिव बनें और लैक्मे ल्यूमी क्रीम को लिप ग्लॉस के तौर पर इस्तेमाल करें। इस प्रोडक्ट में मौजूद ग्लिसरीन, एमोलिएंट्स और विटामिन्स आपके होंठों को मॉइश्चराइज़ करेगा और पिंक एक्सट्रैक्ट एक सटल टिंट देगा। आप चाहें तो इसे लिक्विड लिप कलर के ऊपर लगाएं या फिर ऐसे ही लगाएं। इसके लिए बस थोड़ा-सा क्रीम अपने होंठों पर लगाएं और सेंटर पर ज्यादा फोकस करें। अब धीरे-से इसे ब्लेन्ड करें। ज्यादा चमक के लिए ज्यादा प्रोडक्ट लगाएं। मेन इमेज कर्ट्सी @stylebyami

Suman Sharma

Written by

Author at BeBeautiful
1581 views

Shop This Story

Looking for something else