जब आप आईने में देखते हैं और आपको अपनी स्किन डल व लटकी हुई लगती है, तो इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता, क्योंकि हर कोई चाहता है कि उसकी स्किन कसी हुई व चमकदार लगे। ऐसी स्किन पाने के लिए आपने बहुत सारा खर्च किया होगा, कभी क्लींजर्स, शीट मास्क और मॉइश्चराइज़र के लिए, लेकिन अंदर से जो ग्लो आता है, वो नहीं हासिल कर पाए होंगे। है न? परेशान न हों, क्योंकि हम जान गए हैं कि आखिर आपकी परेशानी क्या है और इसका हल क्या है। आपको चाहिए एक सीरम, जो आपकी स्किन की पूरी देखभाल करे और चमक भी लाए। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसे कौनसे इनग्रेडिएंट्स हैं, जिसकी आपको जरूरत है। आइए, बताते हैं..

 

ग्लूटा बूस्ट सी

ग्लूटा बूस्ट सी

यदि आप ऐसे इनग्रेडिएंट की तलाश में हैं, जो स्किन को ब्राइट बनाए, तो आपको अपनाना चाहिए Gluta Boost C, जो ग्लूटाथियोन (एक बेहतरीन एंटीऑक्सीडेंट्स) और विटामिन सी के कोंबिनेशन से बना है। यह सुपर शक्तिशाली तत्वों से बना है, जो आपकी स्किन को स्मूद बनाता है और ग्लो लाता है। ग्लूटाथियोन स्किन में लाइट मेलानिन को बढ़ाने, डार्क स्पॉट्स व दाग-धब्बों को कम करने और स्किन को ब्राइट बनाने के लिए जाना जाता है

 

विटामिन बी 3+

विटामिन बी 3+

यदि आप ग्लोइंग स्किन चाहते हैं, तो इस इनग्रेडिएंट को अपने स्किनकेयर रूटीन में जरूर शामिल करें। नियासिनामाइड व विटामिन बी 3 स्किनकेयर के लिए बहुत मायने रखता है। इसकी एंटीऑक्सीडेंट गुण स्किन को सूर्य की किरणों से होनेवाले डैमेज से बचाव करते हैं और पिगमेंटेशन व रेडनेस को भी कम करते हैं। सबसे अच्छी बात बताएं? यह न सिर्फ नॉर्मल व ड्राय स्किन के लिए काम करता है, बल्कि सेंसिटिव स्किन के लिए भी फायदेमंद है। विटामिन बी 3 +के लगातार इस्तेमाल से आपकी स्किन मॉइश्चराइज्ड रहती है।

 

ह्यालूरोनिक एसिड

ह्यालूरोनिक एसिड

ह्यालूरोनिक एसिड का नाम तो आपने बहुत बार सुना है और यह भी जानते हैं कि यह स्किन के लिए कितना फायदेमंद है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि क्यों यह लोगों का फेवरेट है? इस इनग्रेडिएंट को ब्यूटी कॉन्शस सेलिब्रिटी भी अपनाते हैं, क्योंकि यह लंबे समय तक आपको ग्लोइंग स्किन देता है। यह स्किन के नेचुरल बेरियर को मजबूत करता है और मॉइश्चर को स्किन में लॉक करता है, ताकि स्किन नरम व मुलायम होने के साथ उसका टेक्सचर भी अच्छा नज़र आए। यदि आपकी डल स्किन थोड़ी ढीली होकर लटकने लगी है, तो ह्यालूरोनिक एसिड स्किन में कसाव लाता है, नई सेल्स का निर्माण करता है और आपके नेचुरल कॉम्पलेशन को बरकरार रखता है।

 

Spotless Glow Serum

Spotless Glow Serum

अब चूंकि आप जान गए हैं कि आपको किन इनग्रेडिएंट्स की जरूरत है, तो आपको अब ट्राय करना चाहिए Pond’s Spotless Glow Serum. . अच्छी खबर ये है कि यह सीरम बहुत कम बजट में आता है इसकी कीमत है 30 मिली के लिए मात्र ₹449। है न दिलचस्प। इसमें तीनों इनग्रेडिएंट्स की शक्ति है, यानी ह्यालूरॉनिक एसिड, विटामिन बी3+ और ग्लूका बूस्ट सी। खास बात यह एक विटामिन सी की तुलना में 60 गुना शक्तिशाली है। इसके इस्तेमाल से आपकी स्किन हाएड्रेटेड, मुलायम व कसी हुई रहेगी।