बॉडी को सिर से पैर तक मोइश्चराइज़ करना बहुत ज़रूरी है, ताकि ड्रायनेस, खुजली और फ्लैकीनेस को दूर रखा जा सके। साथ ही यह भी ज़रूरी है कि बॉडी का जो हिस्सा डायरेक्ट धूप के संपर्क में आता है उस पर एसपीएफ लगाया जाए। जो लड़कियां एक अच्छा स्किनकेयर रूटीन फॉलो करती हैं, वो इन दोनों ही चीज़ का ख़ास खयाल रखती हैं।

कहने का मतलब है कि ज़रूरी नहीं कि स्किन केयर के लिए आप ये दोनों यानि बॉडी लोशन और सनस्क्रीन अलग-अलग खरीदें। स्किन की नमी बनी रहे और धूप से भी बचाव हो इसके लिए आप ऐसा बॉडी लोशन खरीदें, जिसमें एसपीएफ भी हो। हम बताते हैं क्यों ज़रूरी है एक ऐसा बॉडी लोशन खरीदना।

 

हाइड्रेशन + प्रोटेक्शन

हाइड्रेशन + प्रोटेक्शन

आपकी बॉडी की स्किन को भी उतनी ही देखभाल की ज़रूरत है, जितनी आपके चेहरे की स्किन को। और स्किन की देखभाल का इससे बेहतर तरीका भला और क्या हो सकता है कि उसे ऐसे हायड्रेटिंग मोइश्चराइज़र दें, जो स्किन को धूप से भी बचाए। Vaseline Healthy Bright Sun + Pollution Protection Body Lotion SPF 30 को ख़ास इसी बात को ध्यान में रखकर बनाया गया है कि वह स्किन में गहराई तक जाकर पोषण दे और सूर्य की किरणों से स्किन को होनेवाले नुकसान, जैसे- डार्क स्पोट्स और पिग्मेंटेशन से बचाया जा सके। साथ ही इसमें वह गुण हैं, जो स्किन को प्रदूषण से होने वाले नुकसान से भी बचाते हैं।

 

समय से पहले स्किन की उम्र बढ़ने से रोकता है

समय से पहले स्किन की उम्र बढ़ने से रोकता है

समय से पहले स्किन पर झुर्रियां पड़ने का सबसे बड़ा कारण है रोज़ाना सनस्क्रीन न लगाना और बॉडी को मोइश्चराइज़ न करना, जिससे ड्रायनेस बढ़ती है। इसीलिए ज़रूरी है अपने स्किन केयर रूटीन में एसपीएफ युक्त बॉडी लोशन को शामिल करना। जिस स्किन को पूरी तरह नमी व पोषण मिलता है और धूप से बचाव भी होता है वह स्किन लंबे समय तक जवां बनी रहती है। इसलिए जवां बने रहना चाहती हैं तो आप जानती हैं कि आपको क्या करना है।

 

समय की बचत

समय की बचत

हमारी लाइफ इतनी ज़्यादा व्यस्त है कि हम ये सोचते हैं कि समय की बचत कैसे की जाय और कैसे कम समय में ज़्यादा-से-ज़्यादा काम निपटाया जा सके। हम जानते हैं कि सुबह आप कितनी व्यस्त रहती हैं और जब ऑफिस जाना हो तो एक-एक पल कीमती लगता है। ऐसे में एसपीएफ युक्त बॉडी लोशन आपके लिए परफ़ेक्ट है। है न!