लैक्मे हैंड और नेल क्रीम्स से रखें अपने हाथों का खयाल

Written by Suman SharmaNov 30, 2023
लैक्मे हैंड और नेल क्रीम्स से रखें अपने हाथों का खयाल

पिछले दो सालों से लगातार हमारे हाथों के साथ कुछ न कुछ हो ही रहा है। बार-बार हाथ धोने से लेकर बार-बार हाथों को सैनिटाइज करने की वजह से हाथ बुरी तरह से ड्राई और पैची हो गए हैं। ऐसे में बेस्ट सॉल्यूशन है कि हाथों में एक अच्छा मॉइश्चराइजिंग क्रीम इस्तेमाल किया जाए, जो हाथों में चिपचिपापन न आने दे। इसलिए हम आपसे कहेंगे कि आप Lakmé Hand & Nail Creams इस्तेमाल कीजिए। हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, आइए जानिए इसके बारे में।

 

क्यों बाकी क्रीम से अलग और बेहतर है ?

हमें यह इतना पसंद क्यों आ रहा है

लैक्मे ब्रांड के ये 2 इन 1 हैंड और नेल क्रीम में पेंटाविटीन, आलमंड ऑयल और नेचुरल सुपर फूड्स है, जो आपकी हाथों को मुलायम रखते हैं, चिपचिपाहट से बचाते हैं। साथ ही हाथ धोने के बाद भी आपका हाथ मॉइश्चराइज रहता है। यही नहीं यह नेल्स क्यूटिकल्स पर भी कमाल काम करते हैं। जैसा कि हाथ धोते रहने से आपके क्यूटिकल फ्लेकी हो जाते हैं और इससे बैक्टेरियल इन्फेक्शन होने की पूरी गुंजाइश होती है। इसलिए अगर आपको एक अच्छे हैंड क्रीम की जरूरत है तो आपको Lakmé Hand & Nail Creams इस्तेमाल करना चाहिए। यह हैंडी भी है। थोड़ा-सा हैंड क्रीम लेकर अपनी नेल्स और हैंड पर लगाना है, इससे आपकी स्किन मुलायम हो जाएगी और अच्छी तरह से हाथ मॉइश्चराइज भी हो जाएंगे। इसका असर कम से कम चार घंटे तक तो रहता ही है।

 

हमें यह इतना पसंद क्यों आ रहा है

हमें यह इतना पसंद क्यों आ रहा है

अब अगर बात ये आए कि आखिर ये क्रीम हमें इतना पसंद क्यों आ रहा है तो इसकी वजह यह है कि Lakmé Hand & Nail Creams चार वैरियंट में आता है, जिनमें अवाकाडो, मलबेरी, मैचा और पॉमेलो होता है। इन सुपर फूड्स के साथ इसमें है पेंटाविटिन व आलमंड ऑयल, जो आपके हाथों को चिपचिपेपन से बचाता है, साथ ही इसमें लाइट वेट फॉर्मूला होता है , जो हाथों को मॉइश्चराइज रखता है और हाथ धोने के बाद भी इसका असर रहता है। इसके अलावा यह पॉकेट फ्रेंडली भी हैं l ₹249 में आप इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

मलबरी आपकी असमान स्किन टोन को मॉइश्चर करके अच्छी तरह से नरिश करता है, जिससे आपकी स्किन मुलायम बनी रहती है। Lakmé Hand & Nail Cream With Mulberry हैंड क्रीम आपकी स्किन को एजिंग से बचाता है और हाथों को जवां और मुलायम बनाता है।

एंटी ऑक्सीडेंट से भरपूर, ये सुपरफूड वाले गुण जो इस क्रीम में मौजूद हैं, यह आपकी स्किन को प्रोटेक्ट करने के साथ ही स्किन टोन को भी इंप्रूव करता है। Lakmé Hand & Nail Cream With Matcha आपके हाथों व क्यूटिकल को मुलायम व मॉइश्चराइज करता है और आपको इसे बार-बार लगाने की भी जरूरत नहीं होती है।

Lakmé Hand & Nail Cream With Pomelo   आपकी हाथों की स्किन को ब्राइटेन करता है, स्किन को रिविटलाइज करता है व उसे जवां बनाए रखने और प्रोटेक्ट करने  में मदद करता है। इस सुपर फूड में मौजूद हाई एंटी ऑक्सीडेंट कंटेंट और विटामिन सी के कारण यह हैंड क्रीम आपके हाथों की परफेक्ट केयर करता है और आपके हाथों को अच्छे से मॉइस्चराइज्ड भी रखता है।  

 

 

Suman Sharma

Written by

Author at BeBeautiful
1581 views

Shop This Story

Looking for something else