लंबे बाल भला किसे पसंद नहीं होते, लेकिन छोटे बालों का भी अपना ही मज़ा है। इन दिनों यह काफी ट्रेंड में है। आप चाहें तो इसकी पोनी बनाएं या फिर खुला रखें, दोनों ही अच्छे लगते हैं। पोनी हयर स्टाइल पसंद करने वाले काफी लोग हैं, यह देखने में भी प्यारी लगती है और हर किसी पर जँचती भी है।

अक्सर लोगों को लगता है कि छोटे बालों में कोई हेयर स्टाइल नहीं हो सकता, लेकिन आप देखेंगे कि इन दिनों कई सेलेब्रिटीज़ छोटे बालों में भी आकर्षक हेयर स्टाइल में नज़र आते हैं, क्योंकि हेयर स्टाइल्स की कोई कमी नहीं है, फिर चाहे बाल बड़े हों या छोटे। इसीलिए हम आपके लिए लाए हैं सेलेब्रिटीज़ से इंस्पायर्ड तीन आकर्षक पोनीटेल स्टाइल्स, जो आप छोटे बालों में भी बना सकती हैं। आइये, देखते हैं।

 

बेबी पोनीटेल विथ ए बो

बेबी पोनीटेल विथ ए बो

लो पोनीटेल के तो हम दीवाने हैं, लेकिन जब हमने यह लो बेबी पोनीटेल को ब्लैक बो में बंधे देखा, तो हम इस पर फिदा हो गए। इसके लिए बालों की सेंटर पार्टिंग करें और बालों की पीछे एक पोनीटेल बना लें। अब इस पर एक बो लगा लें, ताकि थोड़ा ट्रेंडी लगे। पफ़ी क्राउन के साथ आप इसे मेसी लुक दे सकते हैं। थोड़े बिखरे बाल अच्छे लगते हैं।

 

हाफ पोनीटेल

हाफ पोनीटेल

यदि आपको लंबे बालों में हाफ पोनीटेल बहुत पसंद है, तो हम आपको बता दें कि यह छोटे बालों में भी उतनी ही क्यूट लगती है। साथ ही यह लो मेंटेनेंस हेयर स्टाइल है, जो चुटकियों में बन जाती है। इसके लिए सामने से बालों का तीन सेक्शन करें और बीच वाले सेक्शन की पोनीटेल बनाएं। बाकी बालों को स्ट्रेट रहने दें या वेव्ज़ बनाएं।

 

हाई वेवी टेल

हाई वेवी टेल

हमने कभी सोचा भी नहीं था कि छोटे बालों में हाई पोनीटेल इतनी प्यारी लग सकती है। लेकिन ये लुक देखने के बाद हमें इस हेयर स्टाइल से प्यार हो गया। अनन्या पांडे जैसा हेयर स्टाइल बनाने के लिए अपने बालों को बीच वेव्ज़ दें और हेड के क्राउन पर हाई पोनी बनाएं। बस, हो गया।

इमेज कर्ट्सी: Instagram