कुछ लड़कियों के बाल पैदाइशी लंबे, घने और ख़ूबसूरत होते हैं, वहीं कुछ लोग बालों की समस्या से परेशान रहते हैं। आपके बाल किसी भी टाइप के क्यों न हो, लेकिन हर हेयर टाइप के लोगों को कोई न कोई मुश्किल तो होती ही है, जैसे- पतले बालों को धोना आसान है, लेकिन जब वो सूख जाते हैं तो एकदम फ्लैट यानी चपटे हो जाते हैं और उन्हें स्टाइलिंग करना भी मुश्किल हो जाता है।

शुक्र है कि हमारे पास हर हेयर टाइप और हेयर प्रोब्लम्स के लिए प्रोडक्ट्स हैं। यदि आप पतले बालों के हेयर केयर और स्टाइलिंग रूटीन की तलाश में हैं, तो हमारे पास हैं कुछ प्रोडक्ट्स, जो आपके लिए परफेक्ट हैं।

 

Love Beauty & Planet Coconut Water and Mimosa Flower Aroma Volume and Bounty Shampoo and Conditioner

Love Beauty & Planet Coconut Water and Mimosa Flower Aroma Volume and Bounty Shampoo and Conditioner

अपने बालों में वॉल्यूम देना चाहते हैं तो लगाएं Love Beauty & Planet Coconut Water And Mimosa Flower Volume & Bounty Shampoo + Conditioner Combo duo। यह ओर्गेनिक कोकोनट वॉटर से युक्त यह शैम्पू अपके बालों को मोइश्चराइज़ करता है, उन्हें घना बनाता है और मज़बूती प्रदान करता है। इसी रेंज का कंडीशनर यूज़ करने से आपके बाल हेल्दी रहेंगे।

 

TIGI Bed Head Small Talk

TIGI Bed Head Small Talk

आप भी चाहती होंगी कि आपको ऐसी स्टाइलिंग क्रीम मिले, जो आपके बालों को चपटा न होने दे और ऐसी क्रीम पाना आपको असंभव सा लगता होगा। है न! लेकिन हम हैं न यहां, आपको हर चीज़ उपलब्ध कराने के लिए। अपनी हेयर स्टाइल को अब आर आसान बनाइये TIGI Bed Head Small Talk से। यह वोल्यूमाइज़िंग क्रीम आपके बालों को अच्छा टेक्सचर देगी, बालों का रूखापन कम करेगी और उन्हें घना बनाने में मदद करेगी। अब और क्या चाहिए!

 

Dove Volume and Fullness Dry Shampoo

Dove Volume and Fullness Dry Shampoo

बालों को बार-बार न धोएं। चाहे आपके बाल पतले ही क्यों न हों इनमें ऑयल आसानी से इकट्ठा हो जाता है और गंदगी भी जमती है। बेहतर होगा कि बाल धोने के दूसरे या तीसरे दिन ड्राय शैम्पू लगाएं और कोई भी ड्राय शैम्पू लगाने की बजाय ऐसा शैम्पू चुनें, जो आपके बालों में वॉल्यूम भी ऐड करे। Dove Volume and Fullness Dry Shampoo बालों से अतिरिक्त ऑयल को सोख लेता है और बालों में वॉल्यूम भी लाता है।

मुख्य फ़ोटो: @ aliaabhatt