एक ही हेयर कट, एक ही लुक... ज़ाहिर है बोरियत तो होती ही होगी। यूं भी न्यू हेयर कट के लिए आपके पास कई कारण होंगे। तब, जब आपका कई दिनों से बहुत ज़्यादा मूड खराब हो, फ्रेंड की पार्टी या शादी में जाना हो या अपने दोमुंहे बालों से छुटकारा पाना हो। खैर, कारण जो भी हो, लेकिन एक बार जब सलोन से आप न्यू हेयर कट करवाकर बाहर आते हैं तो आप और ज़्यादा कोन्फिडेंट महूस करते हैं।

यदि आप भी अपने लिए कोई कूल हेयर कट चाहती हैं, तो हमारे पास आपके लिए हैं कुछ बेहतरीन हेयर कट, जिसे आप अपनाना चाहेंगी। तो पेश हैं ये 5 हेयर कट, जिसे देखकर आप खुद को रोक नहीं पाएंगी।

 

बॉब

बॉब

यदि आपने कभी शॉर्ट हेयर कट नहीं करवाया है, तो हमारी बात मानिए और बॉब कट करवाकर देखिये। यूं ही तो नहीं हमारी इन अभिनेत्रियों, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा ने बॉब कट कराया है। यह देखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है, ट्रेंडी है और मैनेज करने में भी आसान है। आप इसे अपने फ़ेस कट के अनुसार चिन तक या और लंबे रख सकती हैं।

 

90’ज़ शैग

90’ज़ शैग

90’ज़ का यह पॉप हेयरकट अब फिर से ट्रेंड में आ गया है और सभी इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं। इस कट में आप बालों को मीडियम लेंथ तक रख सकते हैं और इसे बहुत ज़्यादा मैनेज करने की ज़रूरत नहीं है। इसे देखकर ही आप समझ गए होंगे कि इस लुक को कैरी करना कितना आसान है।

 

ब्लंट कट

ब्लंट कट

यदि आप अपने बालों की लंबाई के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते, लेकिन फिर भी नया हेयर कट करके अपना लुक चेंज करना चाहते हैं, तो बालों के सिरों को ब्लंट कट करवा लें और बाकी ऐसे ही रहने दें। ब्लंट कट लंबे बालों पर भी उतने ही अच्छे लगते हैं, जितने छोटे बालों पर।

 

बैंग्स

बैंग्स

बैंग्स किसी लड़की पर सूट न करे, ये तो हो ही नहीं सकता। सही कहा न? इसीलिए तो फ्रंट बैंग्स अभी भी ट्रेंड कर रहा है। न्यू लुक चाहिए तो बैंग्स ज़रूर ट्राय करें।

 

लॉन्ग लेयर्स

लॉन्ग लेयर्स

आपको लॉन्ग लेयर्स पसंद है? लंबे बालों में टेक्स्चर्ड लेयर्स किसी को भी आपकी ओर आकर्षित कर लेगा। अपने बालों में सटल लेयर्स करें और इसे नेचुरली बाउंसी और गोर्जीयस बनाएं।

इमेज कर्ट्सी: Pinterest और Instagram