मस्कारा एक नहीं, कई काम करता है। कुछ मस्कारा ऐसे होते हैं, जो आपकी पलकों को घना बनाकर उन्हें ड्रामेटाइज़ करते हैं , कुछ आपकी पलकों को लंबा दिखाने का काम करता है। आप नो-मेकअप लुक में सिर्फ कुछ मस्कारा के कोट्स लगाकर आंखों को निखारना चाहते हैं या फिर कैट-आइड लुक के साथ अपनी पलकों को निखारना, आपको जरूरत है सही फॉर्मूला और वैंड चुनने की, ताकि आपको मस्कारा का सही इफेक्ट मिले। हम आपको बता रहे हैं कुछ बेहतरीन मस्कारा के बारे में जो हर टाइप की पलकों के लिए हैं।

 

उन पलकों के लिए जो बहुत पतली हैं

उन पलकों के लिए जो बहुत पतली हैं

क्या आपकी पलकें बहुत पतले हैं और इन्हें घना बनाने की जरूरत है? तो आप ट्राय करें Lakmé Eyeconic Volume Mascara STAT। यह आपकी पलकों पर इकट्ठा नहीं होता यानी क्लम्प फ्री है, यह वॉटर रेजिस्टेंट मस्कारा लैशेज़ पर 8 घंटे से ज्यादा समय तक टिका रहता है और फैलता भी नहीं है। आपको अपनी पलकों को नुकसान पहुँचने की भी फिक्र नहीं होगी, क्योंकि यह प्रोडक्ट उन इनग्रेडिएंट्स से बना है, जो पलकों को नुकसान नहीं पहुंचाता है, जैसे- कैलेंडुला एक्सट्रैक्ट और कैस्टर ऑयल से बना है, जो पलकों को नरिश करता है।

 

उन पलकों के लिए जिन्हें लिफ्ट करने की जरूरत है

उन पलकों के लिए जिन्हें लिफ्ट करने की जरूरत है

बगैर आईलैश कर्लर के आप अपनी पलकों को कैसे कर्ल करेंगी? हम बताएं? Lakmé Eyeconic Curling Mascara से। यह स्मार्ट कर्ल ब्रश के रूप में आता है, ताकि आपको मिले स्मूद स्ट्रोक्स। यह मस्कारा आपकी पलकों को कर्ल करता है, जिससे आपकी आंखों की खूबसूरती निखरकर आती है।

 

उन पलकों के लिए जिन्हें लंबाई की जरूरत है

उन पलकों के लिए जिन्हें लंबाई की जरूरत है

यह एक ट्रिपल ड्यूटी प्रोडक्ट है। यह आपकी पलकों को कर्ल करता है, उन्हें लंबा दिखाता है वो भी एक स्ट्रोक में। हम बात कर रहे हैं Lakmé Absolute Flutter Secrets Dramatic Eyes Mascara की, जो वॉटर रेजिस्टेंट है और फैलता भी नहीं है। इसका आंखों पर सफल परीक्षण भी किया गया है। इससे आपकी आंखें काफी आकर्षक लगती है।

 

उन पलकों के लिए जिनमें थोड़ा ड्रामा की जरूरत है

उन पलकों के लिए जिनमें थोड़ा ड्रामा की जरूरत है

नकली पलकें लगाना आपको बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन उनके लगाने से जो ड्रामा क्रिएट होता है वो आपको काफी पसंद है। आपको चाहिए Lakmé Absolute 3D Lash Definer ब्लैक फॉर्मूला से बना होने के कारण यह बिल्कुल नकली नहीं लगता और इसे लगाते ही बस, कुछ ही सेकंड में आपकी आंखों को मिलता है 3 डी इफेक्ट।