आँखों का खास मेकअप कैसे करें

Written by Chandni GhoshMar 28, 2019
क्या आप अपनी आँखों को अधिक आकर्षक बनाना चाहते हैं? साधारण से आँखों के मेकअप से आप यह पा सकते हैं|

क्या आप जानते हैं कि आप रोज़ आइ शैडो का उपयोग करके अपनी आँखों को परिवर्तित एवं आकर्षक रूप दे सकते हैं? जब हम जगमगाती आँखें चाहते हैं तो हमारे लिए आँखों का मेकअप कैसे करें और वास्तव में रोज़मर्रा के हमारे पहनावे के लिए आइ शैडो कैसे लगायें यह जानना अत्यंत आवश्यक है ताकि हमारा मेकअप सुन्दर एवं आकर्षक लगे न की बनावटी | ऐसी स्थिति से निपटने के लिए हम आपको शीघ्र आँखों का मेकअप कैसे किया जा सकता है यह बतायेंगे.....

आइ शैडो वास्तव में कैसे लगाया जाता है यह जानने के लिए आपके पास सर्वप्रथम सही वस्तुएं होनी चाहिए| जिसमे आपके शहर में उपलब्ध सबसे बढ़िया रंग वाले आइ शैडो में से एक – लक्मे 9 टू 5 आई क्वार्टेट शामिल है, जो आपकी आँखों को और चमकायेगा| काजल से अपनी आँखों को गहरा, काला और लम्बे समय तक टिकने वाली रुपरेखा बनाने के लिए आपको काले और भूरे रंग में उपलब्ध लक्मे आइकोनिक काजल की आवश्यकता पड़ेगी| और यह तो सभी को पता है कि मस्कारा के उपयोग के बिना कोई भी श्रृंगार अधूरा रहता है, इसलिए आपको बाज़ार से लक्मे अबसलूट फ्लटर सीक्रेट्स ड्रामेटिक आइस मस्कारा ले लेना आवश्यक है| एक बार यह सारी बढ़िया वस्तुएं इकट्ठा कर लेने के बाद अच्छी तरह से आइ शैडो लगाना कोई मुश्किल काम नहीं है लड़कियों ! नीचे दी गयी विधियों द्वारा आप यह आकर्षक लुक पा सकते हैं :
how to apply eyeshadow 600x400

Chandni Ghosh

Written by

I have this superpower of buying everything and anything related to cats because I strongly believe that cats are greater than human beings. Amidst all of these thoughts, I take time out to write about food, fitness and beauty - something that makes my job so much fun!
807266 views

Shop This Story